Home Featured Voice of Darbhanga की खबर पर लगी मुहर, उदय शंकर यादव होंगे राजद के एमएलसी उम्मीदवार।
January 11, 2022

Voice of Darbhanga की खबर पर लगी मुहर, उदय शंकर यादव होंगे राजद के एमएलसी उम्मीदवार।

दरभंगा: गत 6 जनवरी को स्थानीय निकाय के एमएलसी चुनाव में राजद के संभावित उम्मीदवार उदय शंकर यादव के होने की प्रबल संभावना का समाचार अपने सूत्रों से वॉयस ऑफ दरभंगा ने प्रकशित किया था। सोमवार को इस खबर पर राजद द्वारा मुहर भी लग गयी।

दरअसल, राजद ने आगामी विधान परिषद चुनाव में स्थानीय निकाय के उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है। राजद जिलाध्यक्ष उमेश राय ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने उन्हें जानकारी दी है कि स्थानीय निकाय के विधान पार्षद उम्मीदवार उदय शंकर यादव होंगे। प्रदेश अध्यक्ष की इस घोषणा के साथ ही टिकट पाने की होड़ पर विराम लग गया है।

पंचायत चुनाव खत्म के होते ही एमएलसी चुनाव की तैयारी में जुटे दावेदार।

बता दें कि अंतर स्नातक योग्यताधारी श्री यादव मूल रूप से बिरौल प्रखंड के नौडेगा के रहने वाले हैं। बिहार विधान परिषद स्थानीय प्राधिकार चुनाव के लिए दरभंगा निर्वाचन क्षेत्र से राजद की ओर से प्रत्याशी बनाने जाने पर उदय शंकर यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव, पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व विधायक भोला यादव, विधायक ललित यादव एवं महागठबंधन के सभी नेताओं को साधुवाद दिया है।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …