Home Featured मौजमपुर कांड में पंद्रह को किया गया नामजद, एक सौ अज्ञात पर एफआईआर।
January 12, 2022

मौजमपुर कांड में पंद्रह को किया गया नामजद, एक सौ अज्ञात पर एफआईआर।

दरभंगा: बहेड़ा थाना क्षेत्र के मौजमपुर गांव में मंगलवार को नवाह का प्रसाद वितरण के मामले को लेकर दो गुटों में हुई रोड़े बाजी एवं मारपीट के बाद पुलिस के साथ अमर्यादित व्यवहार, पथराव, मारपीट एवं वाहन क्षतिग्रस्त करने के मामले को लेकर सहायक थानाध्यक्ष सुमन कुमार के फर्द बयान पर उक्त गांव के 15 नामजद एवं एक सौ अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है।

मालूम हाे कि गत मंगलवार को मौजमपुर गांव में दो गुटों के बीच जमकर पत्थरबाजी एवं मारपीट हुई, जिसकी सूचना मिलते ही बहेड़ा थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत करने का प्रयास किया।

Advertisement

लेकिन दोनों गुटों ने उल्टे पुलिस पर ही पथराव और मारपीट शुरू कर दी, जिसमें पुलिस अवर निरीक्षक गोविंद प्रसाद के साथ-साथ कई अन्य पुलिसकर्मी जख्मी हो गए एवं पुलिस वाहन संख्या बीआर 01 पीएम 3130 को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। मामले को अनियंत्रित होते देख पुलिस अवर निरीक्षक सुमन कुमार ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस के वरीय पदाधिकारी को देते हुए पड़ोस के थाना नेहरा, बाजितपुर, अलीनगर, सकतपुर पुलिस को दी।

सभी थानाें के पुलिस और दंगा नियंत्रण बल के सहयोग से मामले को शांत किया गया। उक्त मामले को लेकर मौजमपुर गांव के ही रविकांत महतो, मदन कुमार महतो, दिनेश महतो, मनोज महतो, अशोक कुमार महतो, सुरेंद्र कुमार महतो, राजीव कुमार महतो, सहित 15 नामजद एवं 100 अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस हुआ है।

Share

Check Also

नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न मामले में अदालत ने दिया दोषी करार।

दरभंगा: दरभंगा जिला के पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश प्रतिमा परिहार की अदालत ने अनुसूचित …