Home Featured ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत।
January 12, 2022

ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत।

दरभंगा: मुहम्मदपुर-शिवधारा पथ में मंगलवार की देर शाम छोटकी लाधा चाय दुकान चौक के पास ट्रैक्टर की ठोकर से एक बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। बताया जाता है कि बड़की लाधा गांव निवासी स्व दुखरन दास के पुत्र 70 वर्षीय गंगो दास की स्वभाविक मौत केवटी थाना क्षेत्र के चक्का लहुआर गांव में अपने मझली बेटी के यहां हो मंगलवार की सुबह हो गई थी। अंतिम संस्कार के लिए उसे पैतृक गांव बड़की लाधा लाया गया।

पिता की मौत की खबर सुनकर अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए मृतक की सझली बेटी कैलसिया देवी भालपट्टी थाना क्षेत्र के जगदीश दास के पुत्र व अपने पति दुलारचंद्र दास के साथ अपने माइके आई, यहां ससुर की अंतिम संस्कार बुधवार को सुबह में होने की बात सुन कर पुनः दुलारचंद्र वापस अपने गांव चल दिया।

Advertisement

इसी बीच शिवधारा की ओर से आ रहे लाल रंग की बिना नम्बर के टेलर व महिंद्रा ट्रेक्टर ने सामने से ठोकर मार दीया। इस घटना में दुलारचंद्र की मौत मौके पर हो गई। इधर, ट्रैक्टर चालक ने घटना के बाद ट्रैक्टर लेकर मुख्य सड़क छोर लाधा गांव होते हुए करजापट्टी गांव होकर इस कदर तेजी से भागने लगा कि प्रत्यक्षदर्शी की माने तो सड़क किनारे खरे लोग ट्रैक्टर की तूफानी चाल देखकर परेशान होकर इधर-एधर भाग रहे थे।

Advertisement

गामीण ने खदेड़ कर कारजापट्टी दुर्गा मंदिर के पास से ट्रैक्टर व चालक को पकड़ चालक को पुलिस को सुपुर्द कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि केवटी थाना क्षेत्र के दानी कदम टोली निवासी जनवितरण प्रणाली दुकानदार गणेश साह का टेलर व ट्रैक्टर है।

Share

Check Also

नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न मामले में अदालत ने दिया दोषी करार।

दरभंगा: दरभंगा जिला के पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश प्रतिमा परिहार की अदालत ने अनुसूचित …