Home Featured आगामी नगर निगम चुनाव में एमएसयू पेश करेगा सभी वार्डों के लिए पार्षद पद पर दावेदारी।
January 14, 2022

आगामी नगर निगम चुनाव में एमएसयू पेश करेगा सभी वार्डों के लिए पार्षद पद पर दावेदारी।

दरभंगा: शुक्रवार को मकर संक्रांति के अवसर पर मिथिला स्टूडेंट यूनियन द्वारा दरभंगा नगर निगम के वार्ड संख्या चालीस में अविनाश सहनी के अध्यक्षता में नया साल नया दरभंगा कार्यक्रम का शुरुवात किया।

Advertisement

जहां कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मिथिला स्टूडेंट यूनियन के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अविनाश भारद्वाज ने कहा कि नया साल में नया दरभंगा बनाने का हम युवाओं ने जो संकल्प लिया है उसे पूरा करने के लिए एवं नए साल में समृद्ध, स्वस्थ, स्वच्छ एवं सुंदर दरभंगा के सपना साकार करने के लिए आने वाले नगर निगम चुनाव में मेयर एवं उप मेयर के अलावा दरभंगा के सभी वार्डों में पार्षद का दावेदारी देने का एमएसयू काम करेगी, और जिसकी तैयारी भी शुरू हो चुकी हैं। 

उन्होंने कहा कि दरभंगा शहर का अपना एक अतीत रहा है लेकिन राजनीतिक पार्टियों और नेताओं ने इस सुंदर शहर को जाम, जलजमाव और गन्दगी का केंद्र बना कर रख दिया है।

Advertisement

आगे श्री भारद्वाज ने कहा कि एक भी वार्ड नहीं हैं जहाँ साफ सफाई शुद्ध जल शौचालय पार्क तालाब का सौंदर्यकरण किया गया हो हर तरफ गंदगी जलजमाव ने इस शहर को आज गन्दा करने का काम किया हैं

Advertisement

दरभंगा के पास एयरपोर्ट दो विश्वविद्यालय दरभंगा राज परिसर के अलावा कई तालाब भी हैं लेकिन इस शहर की स्थिति काफी दयनीय हो चुकी हैं अब मिथिला स्टूडेंट यूनियन इसे बदलने के लिए आगामी नगर निगम चुनाव में जबरदस्त दावेदारी पेश करने जा रहा हैं।

Advertisement

इस दौरान गोपाल चौधरी, विद्या भूषण राय, प्रसून मैथिल, विकाश चौधरी, उदय नारायण झा आदि शामिल थे।

Share

Check Also

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार य…