Home Featured मृतक दरोगा केलिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन, नम आंखों से दी गयी विदाई।
January 14, 2022

मृतक दरोगा केलिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन, नम आंखों से दी गयी विदाई।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: गुरुवार की देर शाम एक सड़क दुर्घटना में नगर थाना में एक वर्ष से अधिक समय से पदस्थापित लालजीत उड़ांव की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी। इसी को लेकर शुक्रवार को पुलिस लाइन में एक शोकसभा का आयोजन किया गया और उनके पार्थिव शरीर पर माल्यार्पण कर पुलिसकर्मियों द्वारा उन्हें भावभिनी श्रद्धांजलि दी गयी।

बताते चलें कि नगर थाना से पूर्व वे बहेड़ा थाना में तैनात थे। बताया जाता है कि पूर्व के किसी केस के सिलसिले में लालजीत गुरुवार की सुबह बहेड़ा थाना गए थे। जहां देर शाम कार्य निष्पादन कर अपनी बाइक से बेनीपुर-दोनार पथ से नगर थाना आ रहे थे। इसी बीच सोनकी ओपी के देकुलीचट्टी के पास उन्हें अज्ञात वाहन रौंद कर फरार

Advertisement

हो गया। आस-पास के लोग जुटते उससे पहले उनकी मौत हो चुकी थी।

हालांकि, सोनकी ओपी पुलिस लालजीत को उठाकर डीएमसीएच ले गयी। पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस सूचना से स्वजनों में कोहराम मच गया। पत्नी भूनेश्वरी देवी दहाड़ मारकर रोने लगी। सूचना पर लालजीत के छह संतान भी पहुंचे। पार्थिव शरीर से लिपट कर स्वजन बेहाल हो गए।

पुलिस पदाधिकारियों व स्वजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद पार्थिव शरीर को पुलिस लाइन ले जाया गया। जहां गार्ड आफ आनर दिया गया। सदर एसडीपीओ कृष्णनंदन

Advertisement

कुमार, मुख्यालय डीएसपी अमित कुमार, लाइन डीएसपी जेएन ठाकुर, विवि थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा, नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सहित कई पुलिस अधिकारी व जवानों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की ।

इधर, दरभंगा पुलिस एसोसिएशन ने दरोगा लालजीत उड़ांव की मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। जिला सचिव विपुल कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस परिवार को काफी क्षति हुई है।

मौके पर अध्यक्ष राधेश्याम राम, कोषाध्यक्ष रंजन कुमार आदि कई पदाधिकारियों ने पुष्पगुच्छ अर्पित कर नम आंखों से विदाई दी।

Share

Check Also

गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे गोपाल जी ठाकुर, जुटेंगे बीजेपी के दिग्गज।

दरभंगा: भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर 18 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाख…