Home Featured लगातार दो दिनों में एक ही गांव की दो युवतियों की लाश मिलने से इलाके में मचा हड़कम्प।
January 19, 2022

लगातार दो दिनों में एक ही गांव की दो युवतियों की लाश मिलने से इलाके में मचा हड़कम्प।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के पुरखोपट्टी गांव में मंगलवार को चार दिनों से लापता दो युवतियों में से एक की लाश मिलने से जहां सनसनी मची हुई थी, वहीं बुधवार की सुबह उसके साथ गायब दूसरी युवती की भी लाश मिलने से कोहराम मच गया। लोग पुलिस प्रशासन की सक्रियता पर भी सवाल करते दिखे।

बताते चलें कि गत 15 जनवरी को पुरखोपट्टी गांव के जोगिंदर यादव की नाबालिग पुत्री विभा कुमारी एवं प्रदीप यादव की पुत्री गुणवंती कुमारी एकसाथ घास काटने चौर ग़यी थी। दिन के करीब एक बजे निकलने के बाद शाम तक नही लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश

Advertisement

शुरू की। पर दोनों का कुछ भी पता नही चला। थकहार कर परिजनों ने अगले दिन अपहरण की आशंका जताते हुए थाना को सूचना दी।

मंगलवार को चौर के बगल में अवस्थित एक ईंट भट्ठे के निकट पानी से भरे गड्ढे से विभा की लाश मिली थी। उसके बाद गुणवंती को लेकर भी आशंकाओं का दौर उतपन्न हो गया था। बुधवार की सुबह गुणवंती की लाश भी उसी गड्ढे से मिली।

दोनों लाश की स्थिति को देखकर निर्ममतापूर्वक हत्या की संभावना

Advertisement

प्रतीत होती है। हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है। पर स्थानीय लोगों में निर्ममतापूर्वक हत्या करने के साथ साथ कई तरह की चर्चाओं का दौर भी शुरू हो चुका है।

मौके पर मौजूद प्रेमजीवर पँचायत के मुखिया जीशान फारूकी ने बताया कि कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। पुलिस अपनी कारवाई कर रही है। शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

वहीं मौके पर पहुंचे जिला परिषद पति हरि पासवान ने दुष्कर्म कर हत्या की आशंका भी जता दी है। साथ ही पुलिस प्रशासन की सक्रियता पर भी गम्भीर सवाल उठाये।

बहरहाल, घटना की सच्चाई तो पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगी। पर दो दिनों में मिले दो लाशों से इलाके में दहशत का माहौल तो जरूर कायम हो गया है।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

  दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नय…