Home Featured दरभंगा पहुंचते ही एक्शन में दिखे प्रभारी एसएसपी, दोनो युवतियों की हुई मौत की गम्भीरता से होगी जांच।
January 19, 2022

दरभंगा पहुंचते ही एक्शन में दिखे प्रभारी एसएसपी, दोनो युवतियों की हुई मौत की गम्भीरता से होगी जांच।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: मुजफ्फरपुर रेल एसपी अशोक कुमार प्रसाद ने बुधवार को दरभंगा के प्रभारी एसएसपी के रूप में अपना योगदान दिया। योगदान देते ही श्री प्रसाद पूरे एक्शन में दिखे। लगातार दो दिनों में बहादुरपुर के पुरखोपट्टी में दो युवतियों की लाश मिलने के मामले को उन्होंने पूरी गम्भीरता से लिया है। उन्होंने मामले के जल्द उदभेदन हेतु विशेष जांच टीम बनाने की बात कही है।

बताते चलें कि दरभंगा के एसएसपी के प्रभार में पूर्व सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद को प्रतिनियुक्त किया गया है। वे वर्तमान में मुजफ्फरपुर रेल एसपी के रूप में पदस्थापित हैं। दरभंगा के वर्तमान एसएसपी अवकाश कुमार अपनी पत्नी का इलाज कराने एक माह की

Advertisement

छुट्टी पर गए हैं। इस दौरान एसएसपी के प्रभार में दरभंगा के पूर्व सिटी एसपी सह मुजफ्फरपुर के वर्तमान रेल एसपी अशोक कुमार प्रसाद रहेंगे।

बुधवार को दरभंगा पहुंचने पर वे सर्वप्रथम एसएसपी कार्यालय पहुंचे और पदभार ग्रहण किया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने हाल ही में पुरखोपट्टी से गायब दो युवतियों की मौत की गुत्थी को सुलझाने को अपनी प्राथमिकता बताया है। उन्होंने कहा कि तालाब से लाश मिली है। इसलिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक मौत के कारणों के विषय मे कुछ कहा नही जा सकता।

उन्होंने कहा कि इस मामले की पूरी गम्भीरता से जांच की जाएगी। इसके लिए एक विशेष जांच दल गठित कर शीघ्र मामले का उदभेदन किया जाएगा।

इसके अतिरिक्त उन्होंने अपनी अन्य प्राथमिकताओं के सम्बंध में भी

Advertisement

जानकारी दी। साथ ही उन्होंने कहा कि वे पूर्व में सिटी एसपी के पद पर रह चुके हैं और क्षेत्र से परिचित हैं। अतः इसका लाभ उन्हें कार्य करने में मिलेगा।

आमलोगों से मिलने के संबंध में उन्होंने बताया कि कार्यालय अवधि में दिन के तीन बजे तक वे लोगों से मिलेंगे। उन्हें मुजफ्फरपुर रेल एसपी के कार्य भी साथ साथ निपटाने होंगे। पर वे अधिकांश समय दरभंगा में ही देंगे।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

  दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नय…