Home Featured फाइनेंस कंपनी के कर्मी से दो लाख से अधिक के नगद की लूट।
January 19, 2022

फाइनेंस कंपनी के कर्मी से दो लाख से अधिक के नगद की लूट।

दरभंगा: जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र से एक फाइनेंस कम्पनी के कर्मी से दो लाख से अधिक के नगद लूट का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार शाम की बतायी जाती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवनगरघाट-रसियारी पीडब्ल्यूडी सड़क पर रुचिघाट पुल के पास अपराधियों ने गत 18 जनवरी की शाम एक निजी फाइनेंस कंपनी के अधिकारी से पिस्तौल के बल पर दो लाख 39 हजार रुपए लूट लिये। अपराधियों ने अधिकारी को नदी किनारे खेत में ले जाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर पिस्तौल के बट से सिर पर मारकर उन्हें जख्मी कर दिया। 

इस संबंध में पीड़ित जख्मी संजय कुमार पासवान के फर्दबयान पर थाने में चार अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गयी है। सभी अपराधी 25 से 35 वर्ष की उम्र के बताये जाते हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार झा ने बताया कि पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। सभी अपराधी फरार बताए जाते हैं।

Advertisement

जानकारी के अनुसार बेगूसराय जिले के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के मल्हीपुर गांव निवासी पंकज कुमार पासवान बिरौल थाना क्षेत्र के हाटी गांव स्थित पंजाब की एक फाइनेंस कंपनी में सेक्टर अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। 18 जनवरी को क्षेत्र भ्रमण कर कंपनी की वसूली करके वे अपनी बाइक से शाम के समय घनश्यामपुर के नवटोल गांव से हाटी लौट रहे थे। नरमा चौक से आगे बढ़ने पर शिवा मोइन के पास सुनसान सड़क पर दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने इनका पीछा किया। रुचिघाट पुल के पास अपराधियों ने ओवरटेक कर इन्हें बाइक से गिरा दिया। इसके बाद चारों अपराधी इन्हें पकड़कर नदी किनारे खेत में ले जाकर इनके बैग से रुपये तथा मोबाइल छीनकर कसरौर गांव की तरफ भाग गये।

घटना की सूचना मिलने पर घनश्यामपुर पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए घनश्यामपुर अस्पताल में भर्ती कराया।

Share

Check Also

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार य…