Home Featured एकबार फिर जेल में रंगदारी केलिए कैदी की हत्या का मामला आया सामने, जेलर के खिलाफ फूटा आक्रोश।
June 2, 2022

एकबार फिर जेल में रंगदारी केलिए कैदी की हत्या का मामला आया सामने, जेलर के खिलाफ फूटा आक्रोश।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा मंडल कारा में गुरुवार की सुबह एक बंदी की मौत होने से हड़कंप मच गया। बंदी की संदिग्ध स्थिति में मौत होने की बात कही जा रही है। बताया जाता है कि केवटी थानाक्षेत्र के बनवारी निवासी महेंद्र साह के पुत्र कृष्णा साहू शराब मामले में 29 मई को गिरफ्तार हुआ था। इसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया। लेकिन, चार दिनों के अंदर ही उसकी मौत हो गई। जेल प्रशासन की ओर से कृष्णा को गंभीर स्थिति में गुरुवार की सुबह लगभग छह बजे डीएमसीएच में भर्ती कराया गया। लेकिन, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

मीडिया सूत्रों के अनुसार कृष्णा के शरीर पर कई जख्म के निशान मिले हैं। सर भी फटा हुआ था। पैर में जख्म थे और पीठ भी सूजा हुआ था। ऐसी स्थिति में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। परिजन खुलेआम पांच हजार रुपये जेल में कैदियों द्वारा मांगे जाने का आरोप लगा रहे थे। परिजनों का कहना था कि रंगदारी का पैसा नही दिए जाने केज कारण युवक की निर्ममता से पिटाई कर हत्या कर दी गयी।

वहीं डीएमसीएच पहुंचे जाप नेता राजेश यादव उर्फ चुनमुन, फ्रेंड्स ऑफ आंनद के संतोष सिंह एवं सामाजिक कार्यकर्ता इकबाल अंसारी आदि ने जमकर जेल प्रशासन पर हमला बोला है। उन्होंने जेलर की मिलीभगत से जेल में रंगदारी का धंधा चलाये जाने का आरोप लगाया है। जेलर के ऊपर सख्त से सख्त कारवाई की मांग इनलोगो के द्वारा की गयी है।

इधर, लोगों के गुस्से और मामले की गम्भीरता को देखते हुए डीएमसीएच में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी। पुलिस बल के तैनाती में ही पोस्टमार्टम कराया गया।

Advertisement

मामले के सम्बंध में कारा अधीक्षक संदीप कुमार ने कहा कि कृष्णा नशे का आदि था। वह पहले से बीमार चल रहा था। जेल आने के साथ उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके साथ मारपीट की कोई घटना नहीं घटी है।

वहीं सदर एसडीपीओ कृष्ण नंदन प्रसाद ने बताया कि कृष्णा की तबीयत खराब हो जाने के कारण डीएमसीएच इलाज के भेजा गया। डीएमसीएच में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। साथ ही उन्होंने कहा कि परिजनों के आरोप की यदि शिकायत मिलती है तो उसकी भी जांच की जाएगी। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …