Home Featured बालू लदे हाइवा ने बाइक सवार युवक को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने घंटों किया सड़क जाम।
June 2, 2022

बालू लदे हाइवा ने बाइक सवार युवक को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने घंटों किया सड़क जाम।

दरभंगा: जिले के जाले-अतरबेल एसएच- 97 पर राढ़ी के पास छोटी सौरिया में गुरुवार को बालू लदे हाइवा ने एक बाइक सवार युवक को रौंद दिया। उसे गंभीर स्थिति में इलाज के लिए डीएमसीएच ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र की चकौती पंचायत के पकटोला गांव निवासी मो. एजाजुल के 22 वर्षीय पुत्र मो. सुल्तान के रूप में हुई है। 

घटना की सूचना मिलते ही जाले और नानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जाले-अतरबेल एसएच-97 पर घटनास्थल नानपुर थाना क्षेत्र में होने की वजह से नानपुर थाने की पुलिस ने उसके शव को जब्त कर लिया। नानपुर पुलिस ने डीएमसीएच में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया।

Advertisement

इधर, घटना के बाद चालक हाइवा को छोड़कर भागने की कोशिश कर रहा था। लेकिन हाईवा चालक मुजफ्फरपुर जिले के कटरा निवासी हसमत मंसूरी को ग्रामीणों ने पकड़कर नानपुर पुलिस के हवाले कर दिया। सुल्तान छह भाई और एक बहन था। भाइयों में वह तीसरे स्थान पर था। वह केरल में एक निजी कंपनी में काम करता था। उसकी शादी नहीं हुई थी। जानकारी के अनुसार, सुल्तान अपने घर से बाइक लेकर राढ़ी चौक स्थित एक एटीएम से रुपये निकालने के लिए जा रहा था। इसी दौरान वह जाले की ओर से सामने से तेज गति से आ रहे बालू लदे हाइवा की चपेट में आ गया।

Advertisement

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सुबह साढ़े नौ बजे से डेढ़ बजे तक एसएच को जाम रखा। इस वजह से राढ़ी के दोनों ओर एसएच पर वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। उमस भरी गर्मी में लोग परेशान रहे। ग्रामीणों का कहना था कि घटना की सूचना मिलते ही सबसे पहले मौके पर जाले थाने की पीएसआई अलका कुमारी, एएसआई बृज बिहारी सिंह व चौकीदार नवीन कुमार पासवान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद घटनास्थल से 18 किलोमीटर दूर नानपुर थानाध्यक्ष राम विनय पासवान भी पुलिस बल के साथ पहुंच गए, लेकिन सबसे नजदीक में रहते हुए भी बोखड़ा पुलिस पिकेट की पुलिस काफी विलंब से पहुंची। इसे लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश था। अंत में दोपहर करीब डेढ़ बजे स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओं की पहल पर गुस्साए लोगों ने सड़क जाम को हटाया। इसके बाद आवागमन चालू हो सका।

Share

Check Also

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार य…