Home Featured सांसद के अथक प्रयास से ही केंद्र सरकार ने दरभंगा में दी एम्स को मंजूरी: बालेंदु।
June 3, 2022

सांसद के अथक प्रयास से ही केंद्र सरकार ने दरभंगा में दी एम्स को मंजूरी: बालेंदु।

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के कार्यकाल के 8 वर्ष पूरे होने पर पूरे देश में चल रहे सेवा सुशासन और गरीब कल्याण की अनंत यात्रा कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को बेनीपुर के हरिपुर गांव में शहीद कैप्टन दिलीप झा स्मारक की साफ सफाई कर माल्यार्पण कार्यक्रम आयोजित किया। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बालेन्दु झा के अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने उपस्थित होकर शहीद कैप्टन दिलीप झा के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया।

इस अवसर पर सांसद गोपालजी ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री का यह कार्यकाल किसानों, जवानों और नौजवानों के लिए समर्पित है। इस 8 वर्ष के कार्यकाल में प्रधानमंत्री जी ने जवानों के लिए वन रैंक वन पेंशन योजना के साथ-साथ शहीदों को उचित सम्मान देने का कार्य किया है।

Advertisement

भाजयुमो जिलाध्यक्ष बालेन्दु झा ने अपने संबोधन में सांसद गोपालजी ठाकुर के प्रयासों की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि सांसद के अथक प्रयास और प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने लोगों के लिए सुलभ स्वतंत्र और सस्ती स्वास्थ्य देखभाल के उद्देश्य को पूरा करने के लिए ही दरभंगा में एम्स जैसे बड़ी परियोजना की स्वीकृति दी है। इसके लिए मिट्टी भराई का कार्य भी तीव्र गति से चल रहा है। दरभंगा हवाई अड्डा ने उड़ान योजना के अंतर्गत पूरे देश में सबसे अधिक संख्या में हवाई यात्रा करने का रिकॉर्ड स्थापित किया है। आगामी कार्यक्रमों के विषय मे उन्होंने कहा कि अगले पखवाड़े तक इसी प्रकार विभिन्न कार्यक्रमों के तहत भारतीय जनता पार्टी विभिन्न रूपों में कार्यक्रम आयोजित कर के लोगों को प्रधानमंत्री के द्वारा किए गए जनोपयोगी कार्यों के बारे में बताएगी।

स्वच्छता कार्यक्रम में स्थानीय जिला परिषद सदस्य अमर शर्मा, मंडल अध्यक्ष राहुल कुमार कर्ण, पिंटू झा, युवा मोर्चा के महामंत्री घनश्याम कुमार, मंत्री केशव झा, मंडल अध्यक्ष गौतम ठाकुर, सुनील झा, पंकज कुमार, उदय झा, आलोक महतो, रविकांत पासवान, सुरेश कामती, रमेश झा एवं संतोष झा आदि युवा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…