Home Featured पुल की रेलिंग तोड़ते हुए बीस फीट नीचे पलटा कंटेनर ट्रक।
June 3, 2022

पुल की रेलिंग तोड़ते हुए बीस फीट नीचे पलटा कंटेनर ट्रक।

दरभंगा: शुक्रवार को दरभंगा – मुजफ्फरपुर एनएच 27 पर एकबार फिर सड़क हादसे की खबर सामने आयी, जिसमे एक कंटेनर ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ 20 फ़ीट नीचे गढ्ढे में गिर गया। हालांकि इस हादसे में किसी हताहत होने की खबर नही है। दो लोगों के जख्मी होने की सूचना मिली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अहमदाबाद से गुवाहाटी जा रहा कंटेनर ट्रक कंसी में पुल का रेलिंग तोड़ते हुए बीस फीट नीचे पलट गया। हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। ग्रामीणों ने मशक्कत कर राजस्थान के झुनझुनू जिला निवासी प्रकाश कुमार एवं सह चालक मनोज कुमार को ट्रक के केबिन से निकाला। मौके पर पहुंची सिमरी पुलिस ने दोनों जख्मियों को इलाज के लिए सिंहवाड़ा सीएचसी पहुंचाया।

Advertisement

घटना के सम्बंध में ट्रक का चालक ने बताया कि वह प्लास्टिक के पाइप, सॉकेट एल्बो आदि लेकर अहमदाबाद से गुवाहाटी पहुंचाने जा रहा था। जैसे ही कंटेनर ट्रक लेकर वह कंसी चौक से आगे बढ़ा की बगल से तेज रफ्तार से निकल रहे वाहन को साइड देने के क्रम में संतुलन बिगड़ गया। तेज रफ्तार से चल रहा ट्रक पुल के रेलिंग से टकरा गई। लगभग 40 फीट में रेलिंग को तोड़ता हुआ कंटेनर ट्रक नीचे खाई में गिर गया। इससे वहां अफरातफरी मची रही।

Share

Check Also

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार य…