Home Featured अपने विधानसभा क्षेत्र के मंत्री ने एकसाथ दी पांच सड़कों की सौगात।
June 4, 2022

अपने विधानसभा क्षेत्र के मंत्री ने एकसाथ दी पांच सड़कों की सौगात।

दरभंगा: जाले के विधायक सह राज्य सरकार के श्रम संसाधन एवं आईटी विभाग के मंत्री जीवेश कुमार ने शनिवार को जाले के प्रखंड में 3 करोड़ 34 लाख रुपए की लागत से बने एवं बनने वाली पांच सड़कों का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। मंत्री ने शनिवार को बारी बारी से निमरौली से उसरा तक 890 मीटर लंबी बनी सड़क का उद्घाटन, अहियारी दक्षिणी सीमा से चनुआ रमणा गाछी तक 340 मीटर में बनने वाली सड़क का शिलान्यास, अहिल्यास्थान से चनुआ टोल तक 600 मीटर में बनी सड़क का उद्घाटन, पौनी से मिल्क पौनी तक 1.310 किलो मीटर लंबी बनी सड़क का उद्घाटन और नगरडीह में अनस सेठ के घर से हरिजन मुहल्ला शर्मा चौक आरईओ सड़क तक 1.455 किलो मीटर लंबी बनी सड़क का उद्घाटन किया।

Advertisement

इस अवसर पर मंत्री ने कहा कि एनडीए की सरकार ने अंत्योदय को तीव्र गति से आगे बढ़ाया है। पहले योजनाएं कागज पर ही बनती थी, कागज पर ही इंप्लीमेंट होती थी, कागज में ही उद्घाटन हो जाता है और आज योजना बनने से लेकर, उसके इंप्लीमेंटशन तक नीचले स्तर तक मॉनिटरिंग हो रही है।

उक्त कार्यक्रमों में कमतौल मंडल अध्यक्ष रामशुदिष्ट बैठा, जाले मंडल अध्यक्ष, विपिन कुमार पाठक, प्रदेश कार्य समिति के सदस्य राघवेंद्र प्रसाद, मुखिया नागेंद्र शर्मा, मुखिया प्रतिनिधि जोहर इमाम बेग, मनोज दास, धीरेंद्र कुमार, विनय सिंह, उमेश सिंह, विमल यादव आदि मौजूद थे।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …