Home Featured सात जून को होगा सर्जना निखार शिविर का उद्घाटन।
June 4, 2022

सात जून को होगा सर्जना निखार शिविर का उद्घाटन।

दरभंगा: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के दरभंगा इकाई की ओर से शनिवार को प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इसमें प्रतिवर्ष गर्मी की छुट्टियों में होने वाले नि:शुल्क प्रशिक्षण सर्जना निखार शिविर पर चर्चा हुई। प्रदेश सह मंत्री पूजा काश्यप ने कहा कि एक समय था जब छात्राएं घर से निकलने में झिझकती थीं। विगत वर्षों के सफल आयोजन व जागरूकता के फलस्वरूप इस वर्ष विभिन्न विधाओं में रिकॉर्ड 450 छात्राएं इस शिविर का हिस्सा बनेंगी।

Advertisement

व्यवस्था प्रभारी दीपशिखा ने कहा कि प्रात: 05:30 बजे से दोपहर 11:30 बजे के बीच ही सभी वर्ग संचालित होंगे। इसमें अपने- अपने विषय के अनुभवी प्रशिक्षक प्रशिक्षण देंगे। शिविर का उद्घाटन सात जून को एमआरएम कॉलेज के सेमिनार हाल में होगा। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में लनामि विवि के कुलपति प्रो. एसपी सिंह, विशिष्ट अतिथि प्रदेश अध्यक्ष डॉ. ममता कुमारी व प्रधानाचार्य डॉ. रूपकला सिन्हा भी उपस्थित रहेंगी। प्रशिक्षक आरती महतो ने कहा कि शिविर के अंतर्गत सभी विषयों में आधारभूत प्रशिक्षण देते हुए कैसे इस दिशा में खुद को आगे ले चलें, कैसे अपने करियर को सही दिशा दें आदि विषयों पर विस्तृत जानकारी दी जाएगी।

मौके पर ऋचा कुमारी, नूतन कुमारी, अस्मिता कुमारी, प्रीति कुमारी, अभिलाषा, अंशु कुमारी, शिवानी प्रिया, निशा कुमारी, रूपम कुमारी, आरती कुमारी, सपना कुमारी आदि उपस्थित थीं।

Share

Check Also

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार य…