Home Featured सामान का पैसा मांगने पर पान दुकानदार को गोली मारकर किया घायल।
June 5, 2022

सामान का पैसा मांगने पर पान दुकानदार को गोली मारकर किया घायल।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा में अपराधियों में पुलिस का भय इन दिनों बिल्कुल खत्म सा हो गया है। बात बात पर चाकू छुरी और गोली चलने लगा है। यहां तक कि जेल के अंदर भी अब कैदी भी सुरक्षित नही हैं। बाहर तो प्रतिदिन चाकूबाजी, गोलीबारी, लूट मार आदि की खबरें आती रहती है। इसी बढ़े हौसले के साथ एकबार फिर रविवार की शाम अपराधियों ने बहेड़ी थानाक्षेत्र के शंकर लोहार चौक के निकट अपने सामान का पैसा मांगने पर एक दुकानदार को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल का इलाज फिलहाल डीएमसीएच में चल रहा है।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल युवक शंकर लोहार के ही गंगा मंडल का पुत्र बैधनाथ मंडल है, जो अपने घर के सामने ही पान की दुकान करता है। रविवार की शाम करीब 5 बजे पास के ही कमार पोखर गांव के गोना यादव का पुत्र राहुल और बरगामी साह का पुत्र लालबाबू शाह बैद्यनाथ की दुकान पर पान गुटखा खरीदा और पैसा नही दिया। पैसे मांगने पर दुकानदार से गाली गलौज करने लगा। स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप किया और नशे में रहने के कारण उसे वहां से घर भेज दिया। कुछ देर बाद पुनः वापस आकर लालबाबू शाह ने बैद्यनाथ पर गोली चला दिया और राहुल के साथ बाइक पर बैठ कर भाग गया।

एक गोली बैद्यनाथ के दाहिने तरफ छाती पर लगते हुए पार हो गयी वहीं दूसरी गोली दाहिने हाथ पर लगी। इसके बाद वहां अफरातफरी मच गयी। स्थानीय लोगो के सहयोग से घायल बैद्यनाथ को इलाज के लिए डीएमसीएच लाया गया, जहां इमरजेंसी में उसका इलाज चल रहा है।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

  दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नय…