Home Featured एटीएम और पैसा छीन कर भाग रहे दो लुटेरों को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा।
June 6, 2022

एटीएम और पैसा छीन कर भाग रहे दो लुटेरों को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा।

दरभंगा: पुलिस की निष्क्रियता पर अक्सर सवाल उठते रहते हैं, पर कभी कभी पुलिस की सक्रियता भी लोगों को चौंका देती है। अक्सर महीनों बीत जाने के बाद भी अपराधी गिरफ्त में नही आते तो कभी कभार सूचना मिलते ही पुलिस थोड़ी तत्परता दिखाती और खदेड़ कर लुटेरों को पकड़ लेती है।

ऐसी ही एक कामयाबी जिले के सिंहवाड़ा थाना पुलिस को सोमवार को मिली है। दरअसल थानाक्षेत्र के भरवाड़ा बाजार स्थित एक एटीएम से एक महिला पैसा निकाल कर निकली। तभी वहां खड़े दो बदमाशों ने उससे पैसा और एटीएम छीन लिया और पीले रंग की अपाची बाइक से सिंहवाड़ा की ओर भागे। महिला द्वारा शोर मचाने पर स्थानीय लोग आए और तुंरत इसकी सूचना स्थानीय चौकीदार सीताराम के माध्यम से सिंहवाड़ा थाना को दी गयी।

Advertisement

संयोगवश सिंहवाड़ा थाना की गश्ती गाड़ी भरवाड़ा में ही थी। थानाध्यक्ष मनीष कुमार एवं एएसआई शम्भू ठाकुर गाड़ी में मौजूद थे। उन्होंने मिले लोकेशन और पीले रंग के अपाची पर बैठे दो युवकों की सूचना पर पीछा करना शुरू किया। बाजार में जाम की स्थिति भी थी। इस कारण बाइक सवार उच्चके ज्यादा दूर नही भाग सके। दोनो पर नजर पड़ते ही एएसआई शम्भू ठाकुर गाड़ी से उतर गए और दौड़ कर बाइक पर बैठे दोनों युवकों का कॉलर पकड़ लिया। जबतक युवक कुछ समझते और भागने का प्रयास करते, गश्ती दल ने दोनों को धर दबोचा।

एएसआई शम्भू ठाकुर ने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ में दोनों युवकों की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के कांटी निवासी के रूप में हुई है। इनका सम्बंध किसी बड़े गिरोह से होने की संभावना से भी उन्होंने इंकार नही किया। उन्होंने कहा कि फिलहाल दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही विस्तृत जानकारी मिल सकेगी।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …