Home Featured डीएम को फोन पर आत्मदाह की धमकी देने वाले युवक को लिया गया हिरासत में।
June 6, 2022

डीएम को फोन पर आत्मदाह की धमकी देने वाले युवक को लिया गया हिरासत में।

दरभंगा: जिलाधिकारी को फोन कर सोमवार को आत्मदाह की धमकी देनेवाले युवक बहेड़ा थानाक्षेत्र निवासी पंकज झा को पुलिस ने तत्काल हिरासत में ले लिया गया। दिनभर थाने में रखने के बाद उन्हें बांड भरवाने के बाद पुलिस ने छोड़ दिया ।

बताया जाता है कि पंकज झा ने पंचायत में 15 वें आयोग से चल रही योजनाओं में अनियमितता के विरुद्ध वरीय अधिकारियों से शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि वार्ड संख्या नौ में सामुदायिक स्थल एवं राम जानकी मंदिर परिसर के सौंदर्यीकरण कार्य में संवेदक एवं अभियंता की मिलीभगत से घटिया निर्माण कार्य चल रहा है । कई दिन बीत जाने के बाद जब विभागीय अधिकारियों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद उन्होंने सोमवार को डीएम को फोन कर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि यदि मामले की उच्चस्तरीय जांच कर दोषी पर कार्रवाई नहीं की गई तो मैं आत्मदाह कर लूंगा। आत्मदाह की धमकी के साथ ही डीएम राजीव रौशन ने तत्काल बेनीपुर एसडीओ शंभूनाथ को आवेदक पंकज कुमार झा को पुलिस अभिरक्षा में लेने का आदेश दिया।

Advertisement

डीएम के आदेश के आलोक में एसडीओ ने थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा को आदेश देते हुए कहा कि पंकज झा को पुलिस अभिरक्षा में रखने को कहा। बहेड़ा थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पंकज झा को हिरासत में लेते हुए दिन भर थाना पर पुलिस अभिरक्षा में रखा। वे दिनभर पुलिस के सामने दोबारा इस तरह की हरकत नहीं करने तथा पुलिस अभिरक्षा से मुक्त करने की गुहार लगाते रहे। थानाध्यक्ष राज कपूर कुशवाहा बताया कि एसडीओ के आदेश पर उसे दिनभर पुलिस ने थाना पर सुरक्षा की दृष्टिकोण से रखा गया। आत्मदाह से संबंधित किसी प्रकार की हरकत नहीं करने का बांड भरने के बाद छोड़ दिया गया।

Share

Check Also

गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे गोपाल जी ठाकुर, जुटेंगे बीजेपी के दिग्गज।

दरभंगा: भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर 18 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाख…