Home Featured दरभंगा जेल के एक और कैदी ने रंगदारी मांगे जाने का लगाया आरोप, नहीं देने पर हत्या की जताई आशंका।
June 7, 2022

दरभंगा जेल के एक और कैदी ने रंगदारी मांगे जाने का लगाया आरोप, नहीं देने पर हत्या की जताई आशंका।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा मंडल कारा इन दिनों हत्या, रंगदारी और मारपीट के आरोपों को लेकर चर्चित है। अभी कुछ दिन पहले शराब मामले में बंद एक कैदी कृष्णा साहू की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी। उसके पूरे शरीर पर गंभीर चोट के निशान थे। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि हत्या के आरोप में बंद एक अन्य कैदी रवि सिंह ने उससे पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने और नहीं देने पर उसकी हत्या की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है। रवि सिंह ने इसको लेकर न्यायालय से लिखित शिकायत की है। दरभंगा कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचे कैदी रवि सिंह ने मीडिया के सामने भी अपनी बात रखी।

कैदी रवि सिंह ने कहा कि जेल के कैंटीन संचालक प्रभाष यादव और एक दबंग कैदी शमीम बेग उससे 5 लाख रुपये की रंगदारी मांग रहे हैं। नहीं देने पर उसके भाई विक्रम सिंह समेत उसकी हत्या करने की धमकी दे रहे हैं। उसने कहा कि इसके पहले एक कैदी कृष्णा साहू की हत्या पांच हजार रुपये रंगदारी देने पर इन्हीं लोगों ने पीट-पीट कर कर दी थी। उसने बताया कि जेल में पैसे के लिए कैदियों को प्रताड़ित किया जाता है। कैदियों के साथ मारपीट की जाती है और उनसे मैला साफ कराया जाता है। उसने बताया कि अपने वकील के माध्यम से उसने न्यायालय से इस मामले की लिखित शिकायत की है।

Advertisement

कैदी रवि सिंह के वकील वीरेंद्र नाथ झा ने बताया कि हत्या के मामले में जेल में बंद कैदी रवि सिंह ने उससे पांच लाख रुपये रंगदारी मांगे जाने और नहीं देने पर उसकी हत्या करने का ईरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रवि सिंह ने इसको लेकर लिखित शिकायत की है जिसे रजिस्टर कराया जा रहा है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले जेल के एक कैदी कृष्णा साहू की डीएमसीएच में इलाज के दौरान संदेहास्पद स्थछिति में मौत हो गई थी। वह केवटी के बनवारी गांव का रहनेवाला था और शराब से जुड़े एक केस में बंद था। उसके परिजनों ने पांच हजार रंगदारी मांगने और नहीं देने पर उसकी पीट-पीट कर हत्या कर देने का आरोप प्रभाष यादव और शमीम बेग पर ही लगाया था। इसको लेकर फिलहाल दरभंगा मंडल कारा चर्चा में है।

Share

Check Also

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार य…