Home Featured एकबार फिर युवक को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने का मामला आया सामने।
June 11, 2022

एकबार फिर युवक को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने का मामला आया सामने।

दरभंगा: दरभंगा में पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला देने का ट्रेंड लगता है अब आम होते जा रहा है। इस तरह के जघन्य मामलों में भी वर्षो तक सजा नही दिलवा पाने के पुलिस की नाकामयाबी ने अपराधियों का हौसला बढ़ाया है। शायद यही कारण कि एकबार फिर घनश्यामपुर थानाक्षेत्र के बाउर में एक युवक की जिदा जलाकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है।

घटना नौ जून के देर शाम की बतायी जाती है। शुक्रवार की शाम पटना से शव पहुंचते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि बाउर निवासी नारायण शर्मा के पुत्र शंकर शर्मा (25) गुरुवार की देर शाम पास के कमला-बलान बांध किनारे शौच करने गया था। वहां गांव के ही ललन शर्मा ने अपने चार दोस्तों की मदद से उसपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गया। शंकर शर्मा जलता रहा। हालांकि, बचने के लिए वह पास के पानी से भरे गड्ढ़े में लेटकर आग बुझाने की कोशिश की। लेकिन, तब तक वह काफी जल चुका था। हल्ला होने पर शंकर की मां संजो देवी मौके पर पहुंची। पुत्र को जलते हुए देख चिल्लाने लगी। स्थानीय लोगों की मदद से शंकर को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे डीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन, गंभीर स्थिति रहने के कारण शंकर को पटना के लिए रेफर कर दिया। जहां शुक्रवार को देर शाम इलाज दौरान उसकी मौत हो गई।

Advertisement

मामले को लेकर संजो देवी ने गांव के ललन शर्मा सहित चार अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में कहा है कि इलाज के क्रम में शंकर ने ललन सहित उसके चार अज्ञात दोस्तों के विषय में जानकारी दी है। कहा – शौच करने दौरान ने उसे चार अज्ञात लोगों ने पकड़ लिया और ललन ने बोतल से पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

इधर, थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की खोज में छापेमारी की जा रही है। बहुत जल्द सभी आरोपित पुलिस गिरफ्त में होगा।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …