Home Featured अपराधियों ने बैंककर्मी से लूटे दो लाख से अधिक की राशि।
2 weeks ago

अपराधियों ने बैंककर्मी से लूटे दो लाख से अधिक की राशि।

दरभंगा: दरभंगा में बेखौफ हो चुके अपराधियों ने एकबार फिर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एपीएम थानाक्षेत्र के पंडासराय-सिरनिया मुख्य पथ में गुरुवार को प्राथमिक विद्यालय बिरनपट्टी के पास लहेरियासराय स्थित बंधन बैंक के रिलेशनशिप आफिसर (आरओ) की कनपट्टी पर पिस्टल सटा दो लाख चौदह हजार रुपये लूट लिए।

बताया जाता है कि पहले बदमाशों ने बैंक के आरओ समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थानाक्षेत्र के बलभद्रपुर खजूरी निवासी राजनंदन ठाकुर की बाइक का पीछा कर उन्हें ओवरटेक कर उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। इस बीच बाइक सवार दो में से एक बदमाश ने श्री ठाकुर की कनपट्टी में पिस्टल सटाकर उनसे मोबाइल व पीठपर लगा बैग लूट लिया। बैग में दो लाख चौदह हजार चार सौ रुपये और एक टैबलेट था।

Advertisement

लूट की अंजाम को देने के बाद दोनों अपराधी बड़मोतरा की ओर भाग निकले। पीड़ित के मुताबिक वह रतनपुरा व उसमा से स्वयं सहायता समूह के ग्राहकों से रुपये वसूली कर लहेरियासराय अपनी शाखा लौट रहे थे। इसी बीच बदमाशों ने उन्हें अपना निशाना बनाया। एपीएम थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ घटनास्थल का जायजा लिया। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। घटना के पर्दाफाश के लिए जिला से तकनीकी सेल की भी मदद ली जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि राजनंदन ठाकुर के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस की टीम बदमाशों की खोज में छापेमारी कर रही है। शीघ्र ही दोनों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Share

Check Also

पार्षदों के आंदोलन के बाद कचरा उठाव टैक्स में हुआ बदलाव।

दरभंगा: वार्ड पार्षदों के आंदोलन के बाद दरभंगा नगर निगम द्वारा कचरा उठाव टैक्स में बदलाव क…