Home Featured बगीचे में खड़ी मिली बोलेरो से भारी मात्रा में शराब बरामद।
7 days ago

बगीचे में खड़ी मिली बोलेरो से भारी मात्रा में शराब बरामद।

दरभंगा: लाख नकेल कसने के बाद भी शराब का कारोबार रुक नहीं रहा है। अक्सर शराब की बरामदगी भी होती रहती है। इसी क्रम में एकबार फिर रात्रि गश्ती के दौरान बिरौल अनुमंडल अन्तर्गत बड़गांव ओपी के तेनुआ स्थित एक बगीचे में मिले बोलेरो में पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए ओपी प्रभारी नमोनारायण राय ने बताया कि रात्री गश्ती के क्रम में इन्हें गुप्तचर से सूचना प्राप्त हुई कि झारखंड नंबर के एक बोलेरो तेनुआ गांव के बगीचे में संदिग्ध हालात में रूका हुआ है । छापेमारी के दौरान पुलिस उक्त बगीचे में पुलिस जब पहुंची तो जेएच 4 ई 8687 नंबर के बोलेरो वहां मिली।

Advertisement

गाड़ी का मुआयना करने पर गाड़ी में एक तहखाना बना मिला, जिससे यह भी प्रतीत हुआ कि इस बोलेरो का उपयोग शराब ढोने में किया जाता है। इस बोलेरे को जब्त कर इसकी तलाशी ली गयी। तलाशी के दौराब एक बोर में रखा हुआ 180 एमएल ऑफिसर च्वाइस का 35 बोतल, इसी ब्रांड का 750 एमएल का 100 बोतल, जुबली स्पेशल विस्की 750 एमएल का 40 , इसी ब्रांड का 375 एम एल का 40 बोतल तथा रॉयलसन गोल्ड विस्की 375 एमएल का 11 बोतल मिला। बोलेरो तथा बरामद शराब को जब्त कर बोलेरो मालिक सहित अज्ञात शराब तस्कर के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया गया है।

Share

Check Also

पार्षदों के आंदोलन के बाद कचरा उठाव टैक्स में हुआ बदलाव।

दरभंगा: वार्ड पार्षदों के आंदोलन के बाद दरभंगा नगर निगम द्वारा कचरा उठाव टैक्स में बदलाव क…