Home Featured खिड़की का ग्रिल तोड़कर 10 लाख नगद सहित जेवरातों की हुई चोरी।
June 24, 2022

खिड़की का ग्रिल तोड़कर 10 लाख नगद सहित जेवरातों की हुई चोरी।

दरभंगा: दरभंगा पुलिस को अब शातिर अपराधियों के साथ – साथ चोर भी चुनौती देने लगे हैं। गुरुवार की रात बहादुरपुर थानाक्षेत्र के सैदनगर – एकमी रोड अवस्थित जनकपुरी निवासी विजय कुमार ठाकुर अपने परिवार के सदस्यो के साथ दूसरे कमरे में सोए हुए थे। इस बीच चोरों ने खिड़की के ग्रिल को काटकर आलमीरा से लाखों के आभूषण और 10 लाख नकदी उड़ा ले गए।

इससे पहले चोरी की सूचना मिलते ही शुक्रवार की सुबह बहादुरपुर थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। पीड़ित द्वारा दिये गए आवेदन के मुताबिक गृहस्वामी विजय कुमार ठाकुर ने अपनी ही पहचान के चांडी निवासी एक व्यक्ति पर चोरी की शंका जतायी है। उन्होंने अपने आवेदन में लिखा है कि बीते रविवार को इलाज के लिए उन्होंने एकमी स्थित अपनी जमीन को 10 लाख रुपये में बेचा था। इसकी मध्यस्थता चांडी निवासी उक्त व्यक्ति ने की थी। उसे जमीन बेचवाने के लिए 20 हजार रुपए दिये थे।

Advertisement

पीड़ित विजय कुमार ठाकुर ने बताया कि जमीन विक्री के पैसे से 20 हजार रुपए कमीशन देने के समय रुपये से भरे थैले पर उसका ध्यान था। हो सकता है कि पैसे के लोभ में उसने ही उनके घर चोरी की हो या करवायी हो। उन्होंने बताया कि वे असाध्य रोग से पीड़ित हैं। छह जुलाई को कोलकाता और मुंबई के अस्पतालों में इलाज की तिथि निर्धारित है। इसमें मोटी रकम खर्च होने की संभावना है। उसी को लेकर उन्होंने अपनी जमीन बेची थी।

इस संदर्भ में प्रशिक्षु आईपीएस सह थाना अध्यक्ष विक्रम सिहाग ने बताया कि चोरी की घटना को लेकर जनकपुरी के विजय ठाकुर ने थाने में आवेदन दिया है। मामले को लेकर अनुसंधान किया जा रहा है। डॉग स्क्वायड और सीसीटीवी की मदद ली जा रही है। जल्द से जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…