Home Featured डायन होने का आरोप लगाकर महिला को दी यातनाएं, वीडियो वायरल।
June 25, 2022

डायन होने का आरोप लगाकर महिला को दी यातनाएं, वीडियो वायरल।

दरभंगा जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की रात डायन का आरोप लगाकर एक महिला को बिजली के पोल में बांधकर पीटा गया। जानकारी मिलते ही सिमरी पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को मुक्त कराया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार डायन के आरोप में जबरन उस महिला को उसके घर से उठाकर कुछ दूरी पर स्थित बिजली के पोल में रस्सी से बांधकर बेरहमी से पिटाई की गई। इस दौरान उसके बाल भी काट दिये गए। इतना ही नहीं, आरोपितों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। थानाध्यक्ष शमशाद अहमद खान ने आरोपित मैमुन निशां व उसके पुत्र मो. हसीब को हिरासत में लेकर तहकीकात शुरू कर दी है।

Advertisement

इस मामले में पीड़िता के पति ने गांव के ही 15 लोगों के खिलाफ सिमरी थाने में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। इसमें गिरफ्तार स्व. नसीर की पत्नी मैमुन निशा व उसके पुत्र मो. हसीब के अलावा मो. नईम की पत्नी साबिया खातून, रिजवाना खातून, बेबी खातून, रूबी खातून, मो. नाज, मो. जफीर, हमीदा खातून, चांदनी खातून, हुस्ने आरा, अनवरी खातून, बेगम खातून आदि के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…