Home Featured पद्मश्री डॉ मोहन मिश्रा के नाम पर होगा पथ का नामकरण, डीएम ने की अनुशंसा।
June 25, 2022

पद्मश्री डॉ मोहन मिश्रा के नाम पर होगा पथ का नामकरण, डीएम ने की अनुशंसा।

दरभंगा: दरभंगा के जिलाधिकारी राजीव रौशन ने नगर विकास आवास विभाग के प्रधान सचिव से पद्मश्री डॉ० मोहन मिश्र के नाम से पथ का नामकरण किए जाने की अनुशंसा की है। नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नं0-42 में शर्मा डायग्नोस्टिक से लेकर विद्युत कार्यालय(बंगाली टोला) तक की नगर निगम की सड़क का नामकरण पद्मश्री डॉ० मोहन मिश्र पथ करने को लेकर डीएम को आवेदन सौंपा गया था।

Advertisement

जिलाधिकारी द्वारा प्रधान सचिव को प्रेषित पत्र में कहा गया है कि स्थानीय चिकित्सक डॉ पीके मित्रा ने एक आवेदन पत्र समर्पित किया है, जिसमें उल्लेख किया गया है कि डॉ० मोहन मिश्र मिथिलांचल के प्रख्यात चिकित्सक के साथ-साथ सच्चे समाजसेवी थे। इसी कारण भारत सरकार द्वारा वर्ष 2014 में उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया। आवेदन पत्र को वार्ड नं0-42 के पार्षद शीलादेवी द्वारा अग्रसारित किया गया है। आवेदन के माध्यम से दरभंगा नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नं0-42 में शर्मा डायग्नोस्टिक से लेकर विद्युत कार्यालय तक की नगर निगम की सड़क का नामकरण पद्मश्री डॉ० मोहन मिश्र पथ करने के संबंध में अनुरोध किया गया है।

वहीं पद्मश्री डॉ० मोहन मिश्र के पुत्र डॉ उदभट मिश्र ने बताया कि सूबे के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने पद्मश्री डॉ० मोहन मिश्र के नाम से पथ का नामकरण किए जाने की मांग का स्वागत करते हुए सहयोग देने का भी आश्वासन दिया है।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…