Home Featured सड़क पर खड़े ट्रक से एक ही रात में दो वाहनों के टकराने से एक की मौत, 11 घायल।
June 25, 2022

सड़क पर खड़े ट्रक से एक ही रात में दो वाहनों के टकराने से एक की मौत, 11 घायल।

दरभंगा: लहेरियासराय-समस्तीपुर रोड में शुक्रवार की देर रात विशनपुर थाना क्षेत्र के छोटकी डीहलाही गांव के समीप एक बोलेरो और एक एक्सयूवी 500 सड़क किनारे खड़े ट्रक में टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस सड़क दुर्घटना में बोलेरो सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दोनों गाड़ी को मिलाकर 11 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। मृतक की पहचान कोशी प्रोजेक्ट में कैशियर के पद पर कार्यरत केवटी थाना क्षेत्र के दड़िमा निवासी वीरेन्द्र उपाध्याय के पुत्र रविशंकर उपाध्याय उर्फ राहुल उपाध्याय (42 वर्ष) के रुप में हुई। वहीं, जख्मियों में मृतक की पत्नी मनीषा उपाध्याय (35 वर्ष), पुत्र ऋषभ (9 वर्ष) व पुत्री (1.5 वर्ष) तथा बहन अनीता मिश्रा (50 वर्ष) बोलेरो में बैठे थे। यह दुर्घटना रात्रि करीब 10 बजे की बतायी जाती है।

Advertisement

वहीं रात के करीब एक बजे पुनः एक एक्सयूवी 500 भी उसी ट्रक से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में समस्तीपुर जिला के चकसाहो निवासी बुद्धदेव प्रसाद साह का पुत्र रवि कुमार साह (40 वर्ष), प्रेमलाल साह का पुत्र पंकज साह (42 वर्ष), जाकिर हुसैन का पुत्र जहांगीर (34 वर्ष), सूर्यनारायण साह का पुत्र रघुनाथ प्रसाद साह (38 वर्ष), योगी साह का पुत्र रामकुमार साह (50 वर्ष) तथा शिउरा के रामनारायण ठाकुर का पुत्र अरविंद कुमार ठाकुर (50 वर्ष) व महेश चंद्रवंशी (45 वर्ष) घायल हो गए।

बताया जाता है कि रात्रि 10 बजे दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो के घायलों को पुलिस द्वारा डीएमसीएच भेजे जाने के बाद शुक्रवार की रात करीब 1:30 बजे पुलिस दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो को घटनास्थल से हटाकर पेट्रोल पंप पर साइड कर ही रही थी कि इसी क्रम में सूचना मिली कि उसी जगह फिर एक एक्सयूवी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। पुलिस गश्ती दल ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए डीएमसीएच पहुंचाया तथा दुर्घटनाग्रस्त वाहन को डीहलाही गांव स्थित इंडेन गैस एजेंसी पर लाकर रख दिया।

Advertisement

स्थानीय लोगों के मुताबिक समस्तीपुर-लहेरियासराय पथ में छोटकी डीहलाही गांव के समीप सड़क पर सुहानी सम्राट रोडवेज नामक एक ट्रक दो दिनों से खराब होकर खड़ा है। उसे देखकर भी हटवाया नही गया। यदि समय रहते ट्रक को हटाया जाता तो शायद यह हादसा टल सकता था।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी लोगों को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच पहुंचाया। इलाज के क्रम में रविशंकर उपाध्याय की मौत हो गई। जबकि गंभीर रुप से जख्मी अनीता मिश्रा को परिजन पटना ले गए।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…