Home Featured देर रात बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार जख्मी, गम्भीर हालत में डीएमसीएच में भर्ती।
June 30, 2022

देर रात बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार जख्मी, गम्भीर हालत में डीएमसीएच में भर्ती।

दरभंगा: गुरुवार की देर शाम बहेड़ा थानाक्षेत्र के बेनीपुर के निकट एक बाइक सवार युवक को तेज रफ़्तार बोलेरो ने टक्कर मार दिया। इस दुर्घटना में बाइक सवार बुरी तरह जख्मी हो गया। वहीं बोलेरो मौके से फरार हो गया।

मौके पर पहुंची बहेड़ा थाना की पुलिस ने युवक को गंभीर हालत में बेनीपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

दुर्घटना में घायल युवक के बाइक का नम्बर BR07AK 4301 है। ओनर बुक में यह बाइक मनोज मिश्रा के पुत्र प्रकाश कुमार मिश्रा के नाम पर रजिस्टर्ड है, जिसका पता ग्राम – भरतपुर, पोस्ट – मदनपुर, बहादुरपुर लिखा था। परंतु यह व्यक्ति वही है या कोई और, यह भी पुष्टि हो पाना मुश्किल था, क्योंकि युवक अचेत था।

Advertisement

घटना की सूचना मिलने पर बेनीपुर के स्थानीय समाजसेवी विजय ठाकुर गुड्डू ने वॉयस ऑफ दरभंगा के संपादक अभिषेक कुमार को उक्त जानकारी दी और युवक के परिजनों तक सूचना पहुँचाने में मदद का अनुरोध किया। अभिषेक कुमार ने तत्काल भरतपुर के बगल के पंचायत रामभद्रपुर के मुखिया चंद्रशेखर झा को उक्त सूचना दी। मुखिया श्री झा ने अपने स्तर से पता लगया तो पता चला कि ओनर बुक में जिस प्रकाश मिश्रा का नाम है, वह घर पर भी है। उसने अपने बगल के रामवली नामक युवक को अपनी बाइक दी थी। मुखिया श्री झा द्वारा उक्त युवक के परिजनों को सूचना पहुँचवायी गयी। तत्पश्चात घायल युवक रामवली के परिजन देर रात डीएमसीएच केलिए रवाना हुए।

इस दौरान वॉयस दरभंगा के पत्रकार लालबाबू अंसारी लगातार घायल युवक के इलाज केलिए देर रात तक हर सम्भव प्रयास करते रहे।

Share

Check Also

बैंगलोर से उड़ी फ्लाइट दरभंगा के बदले पहुंची हैदराबाद, यात्रियों ने किया हंगामा।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: लगता है कि दरभंगा एयरपोर्ट को बंद करने की साजिश तेज हो ग…