Home Featured दरभंगा में पहलीबार 70 सुविधाओं से युक्त 500 से अधिक फ्लैट वाले टाउनशिप वीणा वाटिका का हुआ भूमि पूजन।
July 6, 2022

दरभंगा में पहलीबार 70 सुविधाओं से युक्त 500 से अधिक फ्लैट वाले टाउनशिप वीणा वाटिका का हुआ भूमि पूजन।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: मिथिला की राजधानी कहे जाने वाले दरभंगा में एयरपोर्ट की शुरुआत हो जाने के बाद कई विश्वस्तरीय सुविधाओं से लैस संस्थाओं के आने की तैयारी चल रही है। इसी क्रम में पहल करते हुए केकेटी कंस्ट्रक्शन द्वारा शहर के दिल्ली मोड़ के निकट बद्रीनगर में पहलीबार विश्वस्तरीय सोसाइटी वीणा वाटिका का निर्माण किया जा रहा है। बुधवार को शहर के गणमान्य लोगों की उपस्थिति में हुए भूमि पूजन के साथ इसके निर्माण की विधिवत शुरुआत हो गयी। वीणा वाटिका का चेयरमैन कृष्ण कांत ठाकुर ने विधि-विधान से भूमि पूजन किया।

वहीं भूमि पूजन के अवसर बुकिंग करवाने पर बम्पर छूट का फायदा उठाने केलिए बुकिंग कराने वालों की भी अच्छी खासी संख्या देखी गयी। भूमि पूजन के बाद शाम तक लगभग 50 से अधिक फ्लैटों की बुकिंग हो चुकी थी।

मौके पर डायरेक्टर सुमन ठाकुर ने बताया कि दरभंगा में पहली बार पांच सौ से अधिक फ्लैट किसी सोसायटी में बन रहे हैं। रेरा से मान्यता प्राप्त वीणा वाटिका एक विश्वस्तरीय टाउनशिप बनने जा रहा है। इस सोसायटी में आधी से अधिक जगह में लोगों की सुविधाओं को स्थान दिया गया है।

Advertisement

बच्चों के लिए इंडोर एवं आउटडोर खेल की व्यवस्था रहेगी। बुजुर्गों के मनोरंजन एवं स्वास्थ्य को देखते हुए विशेष लॉन, योग सेंटर एवं अन्य कई सुविधाओं का समावेश किया गया है। पार्टी और मीटिंग हॉल के साथ ही टेरेस गार्डेन एवं स्वीमिंग पुल, स्काई वाक, मेडिटेशन हॉल, एटीएम, दुकान के साथ 70 तरह की सुविधाएं मिलेंगी।

सुमन ठाकुर ने बताया कि हमारा मकसद लोगों को एक विश्वस्तरीय एवं विश्वसनीय आशियाना उपलब्ध कराना है वो भी उनके बजट में। वीणा वाटिका ऐसी पहली सोसाइटी होगी जहां लोगों को हर सुविधाएं मेट्रो सिटी के तर्ज पर मिलेंगी।

मौके पर डायरेक्टर सुमन ठाकुर के अलावा चैयरमैन कृष्ण कांत ठाकुर, अभिषेक पुष्प एवं सुमित कुमार चौबे आदि भी उपस्थित थे।

Share

Check Also

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार य…