Home Featured हावड़ा-रक्सौल एक्प्रेस पर पथराव में एसी का शीशा तोड़ दरभंगा के यात्री को लगा पत्थर।
July 7, 2022

हावड़ा-रक्सौल एक्प्रेस पर पथराव में एसी का शीशा तोड़ दरभंगा के यात्री को लगा पत्थर।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: समस्तीपुर से खुलकर दरभंगा केलिए चलने के कुछ ही देर बाद रास्ते में हावड़ा-रक्सौल एक्प्रेस पर पथराव हुआ, जिसमें एक व्यक्ति को गंभीर चोट लगी। ट्रेन के दरभंगा पहुंचने पर घायल यात्री मोहम्मद जुबैर का प्राथमिक इलाज किया गया। यात्री दरभंगा जिले के कमतौल के रहने वाले हैं। रेल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने ट्रेन के अंदर से पत्थर भी बरामद किया है।

घायल यात्री मोहम्मद जुबैर ने बताया कि वे एसी सेकेंड क्लास में हावड़ा से कमतौल तक की यात्रा कर रहे थे। ट्रेन जैसे ही समस्तीपुर से खुलकर थोड़ा आगे बढ़ी थी उसी समय गाड़ी पर पथराव हुआ। एक बड़ा पत्थर ट्रेन की खिड़की पर लगा और खिड़की को तोड़ते हुए उनके मुंह में आकर लगा। जिससे उनका चेहरा बुरी तरह जख्मी हो गया। ट्रेन में उनका फर्स्ट एड किया गया है।

Advertisement

वहीं, दरभंगा आरपीएफ के एसआई शिवकुमार ने बताया कि हावड़ा-रक्सौल ट्रेन पर पथराव की जानकारी मिली है। इसमें एक यात्री घायल हुए हैं, उनका इलाज दरभंगा में करने को कहा गया लेकिन उन्होंने कहा कि वे कमतौल जाकर अपना इलाज कराएंगे। इसलिए यहां उनका फर्स्ट एड किया गया है। उन्होंने कहा कि घटना की पूरी जांच होगी।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …