Home Featured फर्जी पुलिस बनकर घर मे घुसकर हंगामा करने का आरोप, थाने में दी शिकायत।
July 7, 2022

फर्जी पुलिस बनकर घर मे घुसकर हंगामा करने का आरोप, थाने में दी शिकायत।

दरभंगा: गुरुवार की देर शाम शहर के कोतवाली पर काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। एक परिवार द्वारा बार बार शिकायत करने के वाबजूद आरोपी को पुलिस द्वारा छोड़ने पर यह हंगामा हुआ।

दरअसल, कोतवाली ओपी क्षेत्र के मोगलपुर में संतोष कुमार झा के मकान में किराए पर रहने वाले शशिभूषण कुमार ने यह गम्भीर आरोप लगाया। पीड़ित ने बताया कि सबसे पहले शाम में उनके घर कोतवाली ओपी से एक महिला और एक पुरुष पुलिसकर्मी गए और उन्होंने एक लड़की के गायब होने की बात बताते हुए कहा कि वहीं का मोबाइल लोकेशन बताया जा रहा है। अतः वे तलाशी लेना चाहते हैं। शशिभूषण ने सहर्ष अनुमति दे दी। तलाशी के बाद कुछ न मिलने पर संतुष्ट होकर वे दोनों चले गए।

Advertisement

इसके बाद उनके साथ आये कुछ लोगों ने फिर से तलाशी लेने की बात कही। परिचय पूछने पर उनमें से दो लोगों ने खुद को पुलिसकर्मी बताया। अंदर जाने के बाद उन्होने कमर बंद करके शशिभूषण के साथ मारपीट करके लड़की के बारे में पूछने लगे। शशि भूषण ने जब हल्ला हंगामा किया तो बाहर से लोग आए और वह बाहर निकल सका। इस दौरान एक व्यक्ति उसके बच्चे को लेकर जाने लगा तो शशिभूषण ने उन्हें रोका और थाना पर चलकर बात करने को कहा। इस पर वे राजी हो गए।

कोतवाली ओपी पहुंचने पर शशिभूषण को ओपी प्रभारी अमरनाथ प्रसाद ने बताया कि वे लोग समस्तीपुर से आये थे। उनकी बच्ची गायब है, उसी की तलाश में यह सब हुआ।

शशिभूषण ने बताया कि उन्होंने लिखित शिकायत ओपी अध्यक्ष को दी। वाबजूद इसके सबको जाने दिया गया और शशिभूषण को अगले दिन आने को कहा गया।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …