Home Featured थाना के ठीक सामने घड़ी की दुकान में चोरी को अंजाम देकर चोरों ने पुलिस को दी खुली चुनौती।
July 26, 2022

थाना के ठीक सामने घड़ी की दुकान में चोरी को अंजाम देकर चोरों ने पुलिस को दी खुली चुनौती।

देखिए वीडियो भी।

 

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शहर एवं शहर से सटे लहेरियासराय तथा बहादुरपुर थानाक्षेत्र के इलाकों में इन दिनों प्रतिदिन चोरी की घटनाएं घट रही हैं। पर पुलिस द्वारा कारवाई नही होता देख शायद चोरों को चोरी का आनन्द नही आ रहा था। इसलिए अब चोरों ने शायद पुलिस को खुली चुनौती देने का निर्णय किया और थाना के ठीक सामने आवस्थित घड़ी की दुकान को निशाना बनाया है।

दरअसल, प्रशासनिक मुख्यालय से सटे लहेरियासराय टावर के निकट तथा लहेरियासराय थाना एवं महिला थाना के सामने आवस्थित टाइम हाउस नामक घड़ी के पुरानी प्रतिष्ठित दुकान में बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

Advertisement

मौके पर मौजूद दुकान मालिक पंकज मिश्रा ने बताया कि प्रतिदिन की भांति सोमवार की रात भी वे दुकान बंद करके घर गए। मंगलवार की सुबह जब वे दुकान आये तो गेट टूटा हुआ था और एक तरफ रखे हुए बहुत से स्मार्ट वॉच आदि गायब थे। उन्होंने बताया कि अभी नुकसान का आकलन फिलहाल वे कर रहे हैं।

शहर में प्रतिदिन हो रही चोरी की घटनाओं के वाबजूद पुलिस की कुम्भकर्णी नींद भले नहीं खुल रही हो, पर यदि पुलिस के नाक के नीचे हुए इस चोरी का यदि जल्द उदभेदन नही हुआ तो शायद इससे बड़ी चुनौती चोर पुलिस को नहीं दे सकते।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …