Home Featured नेहरू स्टेडियम में जिला स्तरीय फुटबॉल चयन प्रतियोगिता का होगा आयोजन।
July 26, 2022

नेहरू स्टेडियम में जिला स्तरीय फुटबॉल चयन प्रतियोगिता का होगा आयोजन।

दरभंगा: जिला खेल पदाधिकारी द्वारा पत्र निर्गत करते हुए कहा है कि निदेशक-सह-सचिव, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण, पटना से प्राप्त पत्र के आलोक में जिला स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल अण्डर-17 (बालक – बालिका) चयन प्रतियोगिता का आयोजन 01 अगस्त 2022 के पूर्वाह्न 09ः00 बजे से नेहरू स्टेडियम, लहेरियासराय, दरभंगा में निर्धारित है।

उन्होंने कहा कि जिसमें जिले के सभी उच्च विद्यालय/निजी विद्यालय (सीबीएससी एवं आईसीएसई से मान्यता प्राप्त) आदि विद्यालयों के बालक एवं बालिका की प्रतिभागिता होगी, जिसमें खिलाड़ियों का योग्यता प्रमाण पत्र के साथ-साथ आधार कार्ड की छायाप्रति इत्यादि संलग्न करना आवश्यक है।

Advertisement

उक्त के आलोक में उन्होंने जिला शिक्षा पदाधिकारी को पत्र के माध्यम से अनुरोध किया कि जिले के सभी उच्च विद्यालय एवं निजी विद्यालय सीबीएससी एवं आईसीआईसी से मान्यता प्राप्त) आदि विद्यालयों को सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल अण्डर-17 (बालक-बालिका) चयन प्रतियोगिता में विद्यालय दल का गठन कर उक्त निर्धारित तिथि को नेहरू स्टेडियम, लहेरियासराय, दरभंगा में प्रतिभागिता हेतु निदेशित किया जाए।

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों एवं दल प्रभारियों का यात्रा भत्ता इत्यादि विद्यालय क्रीड़ा कोष या अन्य मद से देय होगा। साथ ही सभी खिलाड़ी खेल किट्स में प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …