Home Featured आचार संहिता उल्लंघन मामले में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को मिली जमानत।
1 week ago

आचार संहिता उल्लंघन मामले में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को मिली जमानत।

 

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में आचार संहिता उल्लंघन का एक मामला जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव के खिलाफ दरभंगा में दर्ज हुआ था। इस मामले में पप्पू यादव पूर्व में ही जमानत ले चुके थे। लेकिन उस मामले में कोर्ट की तारीख पर उपस्थित नहीं होने के कारण उनका जमानत रद्द हो गया था। उसी मामले में शुक्रवार को पप्पू यादव जमानत लेने पहुंचे। दरभंगा व्यवहार न्यायालय के एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट के सब जज वन दीपक कुमार ने उन्हें जमानत दे दी है।

दरअसल वे 2015 के विधानसभा चुनाव में ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार चंद्रकांत यादव के चुनावी प्रचार में पहुंचे थे और समय बीत जाने के बाद उनका हेलीकॉप्टर चुनावी सभा स्थल पर उतरा था। इसी को लेकर वहां उपस्थित अधिकारियों द्वारा पप्पू यादव के विरुद्ध आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था।

Advertisement

जमानत लेने के बाद मीडिया से बात करते हुए जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि उन्हें न्यायालय पर पूर्ण भरोसा है। उन्होंने बताया कि 2015 के विधानसभा चुनाव में उनके ऊपर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था। तबीयत खराब होने के कारण वे कोर्ट में उपस्थित नहीं हो पाये थे। इसी कारण उनकी जमानत को रद्द कर दिया गया था। पर आज अदालत से उन्हें जमानत मिल गयी है।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…