Home Featured पुलिस की नाकामी के कारण लोगों की गाढ़ी कमाई लूट रहे हैं चोर, फिर खिड़की का ग्रिल खोलकर हुई चोरी।
1 week ago

पुलिस की नाकामी के कारण लोगों की गाढ़ी कमाई लूट रहे हैं चोर, फिर खिड़की का ग्रिल खोलकर हुई चोरी।

दरभंगा: दरभंगा शहर में इन दिनों प्रतिदिन हो रही चोरी की घटनाओं से आमजनों की गाढ़ी कमाई भले लुट रही हो, पर पुलिस को इसकी चिंता बिल्कुल नहीं है। आखिर हो भी क्यों, जब थाना के सामने हो रही चोरी के उदभेदन में भी पुलिस की नाकामी के वाबजूद आईजी स्तर के पदाधिकारी को थाना की कार्यशैली बिल्कुक ठीक ठाक दिखती हो। पुलिस की इसी नाकामी से चोरों के हौसले बढ़ रहे हैं और आमजनों के गाढ़ी कमाई की लूट जारी है।

इसी क्रम को आगे बढाते हुए चोरों ने बहादुरपुर एवं लहेरियासराय थानाक्षेत्र से आगे बढ़ते हुए शुक्रवार की रात अब शहर के यूनिवर्सिटी थानाक्षेत्र अंतर्गत बेलादुल्ला मुहल्ले में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने फिर एकबार खिड़की का ग्रिल खोलकर घर मे लोगों के रहते हुए कीमती सामानों के साथ 50 हजार नगद की भी उड़ा लिए।

Advertisement

इस संबंध में जानकारी देते हुए पीड़ित बेलादुल्ला निवासी सुनीत कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात वे लोग सो गए थे। सुबह जब सो कर उठे तो खिड़की का ग्रिल खोलकर बगल में रखा हुआ था और कमरे का अमलारी तोड़कर जेवर एवं कीमती सामान सहित 50 हजार नगद गायब थे। इस संबंध में विश्वविद्यालय थाना को आवेदन देने की तैयारी की जा रही थी।

बताते चलें कि इन दिनों शहर में प्रतिदिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं। पहले जहां चोर बंद घरों को निशाना बनाया करते थे, वहीं अब लोगो के घर मे रहते हुए खिड़की का ग्रिल खोलकर भी चोरी को अंजाम दे रहे हैं। चोरी की इन वारदातों में पुलिस की निष्क्रियता के कारण आमजन की सुरक्षा भगवान भरोसे ही है।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…