Home Featured दरभंगा में बिना ब्रेक जारी है अपराध, बाइक सवार बदमाशों ने महिला से दिनदहाड़े छीने 49 हजार।
July 30, 2022

दरभंगा में बिना ब्रेक जारी है अपराध, बाइक सवार बदमाशों ने महिला से दिनदहाड़े छीने 49 हजार।

दरभंगा: चोरी एवं लूट आदि की घटनाएं दरभंगा जिले केलिए आम बात हो गयी है। जिले की पुलिस अपराधियों को पकड़ने के अलावा बाकी सब कुछ ठीक ठाक कर रही है। तभी तो आईजी स्तर के अधिकारी अपराध बढ़ने पर थाने की क्लास नही लेते, बल्कि पीठ थपथपाते हैं। एसएसपी भी न तो फील्ड में निकलते है न जनता से खास सरोकार रखते हैं। ऐसे में भला पुलिस आराम से बैठ तमाशा क्यों न देखे, उन्हें कारवाई का टेंशन थोड़े ही है!

पुलिस की खराब इंटेलिजेंस का फायदा उठाकर अपराधी भी आराम से घटनाओ को अंजाम दे रहे हैं। शनिवार को ताजा मामला घनश्यामपुर थाना क्षेत्र का सामने आया है जहाँ बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रही महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े बीच बाजार 49 हजार रुपये छीन लिए।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के हरद्वार निवासी राजेन्द्र यादव की पत्नी मालती देवी अपनी पुत्री मालती देवी के साथ एसबीआई के घनश्यामपुर शाखा से पैसा निकाल कर लौट रही थी। वह ऑटो में बैठी थी। जैसे ही कुछ सामान लेने केलिए पाली के निकट वह ऑटो से निकली, पहले से पीछा कर रहे अपाची बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनका बैग छीन लिया और फरार हो गए। बैग में लगभग 49 हजार रुपये थे।

मालती देवी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कारवाई की जा रही है। इस तरह की दिनदहाड़े हुई घटना से लोगो में दहशत का माहौल है।

Share

Check Also

नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न मामले में अदालत ने दिया दोषी करार।

दरभंगा: दरभंगा जिला के पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश प्रतिमा परिहार की अदालत ने अनुसूचित …