Home Featured दो युवकों को खम्भे से बांध कर पीटा, पुलिस ने कराया मुक्त।
1 week ago

दो युवकों को खम्भे से बांध कर पीटा, पुलिस ने कराया मुक्त।

दरभंगा: जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के कमरौली में दो युवकों को खम्भे से बांधकर पीटने और इसका वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार देर रात की बतायी जाती है। हालांकि सूचना पर पहुंची सिमरी थाने की पुलिस ने दोनों युवकों को मुक्त कराया और इलाज केलिए सिहवाड़ा सीएचसी में भर्ती करवाया। 

इस घटना का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि वॉयस ऑफ दरभंगा बनहीं करता है। उधर, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। दोनों युवकों को रस्सी से बांधा गया था। मुक्त कराने के बाद पुलिस ने उन्हें सिंहवाड़ा सीएचसी पहुंचाया। दोनों युवकों की पहचान जलवार पंचायत के कमरौली वार्ड तीन निवासी 19 वर्षीय अली हुसैन एवं विक्की कुमार के रूप में की गई है। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि दोनों युवक आपत्तिजनक फोटो और वीडियो सोशल साइट पर वायरल कर रहे थे।

Advertisement

पीड़ित अली हुसैन ने कहा कि वे दोनों कमरौली में एक पान दुकान के पास बैठे थे। तभी अचानक बलिया के लक्षण राउत, वरुण कुमार व सुभाष कुमार सहित चार-पांच लोग उन्हें जबरन उठाकर ले गए। उन्होंने दोनों को लकड़ी के खंभे में रस्सी से बांधकर लाठी- डंडे से पीटा। इस संबंध में थानाध्यक्ष शमशाद अहमद खान ने बताया कि दोनों पक्षों से आवेदन मिलने के बाद जांच कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…