Home Featured शराब के नशे में थानाध्यक्ष को पंचायत समिति सदस्य ने जमकर दी गालियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार।
5 days ago

शराब के नशे में थानाध्यक्ष को पंचायत समिति सदस्य ने जमकर दी गालियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: सामान्यता गाली गलौज की भाषा का प्रयोग करने का आरोप पुलिस वालों पर लगता रहता है। पर जब कोई अन्य पुलिसकर्मी के साथ गाली गलौज की भाषा का प्रयोग करे तो वर्दी के भीतर के पुलिस कर्मी का स्वाभिमान जाग जाता है और गाली गलौज करने वाले को पकड़े बिना नही छोड़ते।।

ताजा मामले में बहादुरपुर प्रखंड के वाजितपुर के पंचायत समिति सदस्य विजय चौधरी को शराब के नशे थानाध्यक्ष को फोन करके गाली देना महंगा पड़ा। पुलिस ने उन्हें घर से गिरफ्तार कर लिया। थाना पर लाने के बाद ब्रीथ एनालाइजर से जांच करने पर उसके द्वारा पर्याप्त नशा करने की पुष्टि की हुई।

Advertisement

दरअसल, जिले के बहादुरपुर प्रखंड के बाजितपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य विजय चौधरी ने शराब के नशे में धुत होकर बहादुरपुर थाना प्रभारी रविन्द्र प्रसाद के सरकारी मोबाइल पर कॉल कर असंसदीय शब्दों का प्रयोग किया। इसके बाद पुलिस ने पंसस को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। थाने पर ब्रेथ एनालाइजर से जांच करने पर उसके शरीर में पर्याप्त मात्रा में अल्कोहल पाया गया।

इस संबंध में बहादुरपुर थाना प्रभारी रवींद्र प्रसाद ने बताया कि बाजितपुर का पंसस विजय चौधरी शराब के नशे में थाने के नंबर पर कॉल कर गंदी-गंदी गलियों के साथ अभद्र बात कर रहा था। छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जेल भेजने को प्रक्रिया की जा रही है।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…