Home Featured अश्लीलता के आरोपी प्रोफेसर की बर्खास्तगी सहित अन्य मांगों को लेकर हुआ शिक्षा मंत्री का विरोध।
2 days ago

अश्लीलता के आरोपी प्रोफेसर की बर्खास्तगी सहित अन्य मांगों को लेकर हुआ शिक्षा मंत्री का विरोध।

दरभंगा : दरभंगा के ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के छात्राओं के साथ अश्लीलता के आरोपी हिंदी विभाग के सहायक प्रोफेसर की बर्खस्तगी सहित छात्र हित के अन्य मांगों को लेकर छात्र संगठन आइसा के अलावा कुछ और संगठन के लोगों ने बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी के कार्यक्रम स्थल का घेराव किया। प्रदर्शन कर रहे छात्र वहीं सड़क पर बैठ प्रदर्शन भी करने लगे।

प्रदर्शनकारी छात्र हाथों में बैनर पोस्टर लेकर पहुंचे थे और शिक्षा मंत्री गो बैक के नारे भी लगा रहे थे। इसके अलावा छात्रों की कई तरह की और भी समस्या थी जिसपर नाराज छात्र संगठन के लोग शिक्षा मंत्री का विरोध कर रहे थे।

Advertisement

छात्रों के उग्र प्रदर्शन को देखते पुलिस ने कार्यक्रम स्थल के बाहर प्रदर्शनकारी को रोक दिया। इस पर छात्र अपनी मांगों से साथ कार्यक्रम स्थल के मुख्य द्वार को घेर कर सड़क पर ही धरने पर बैठ गए।

वहीं इस मौके पर आरोपी प्रोफेसर की बर्खस्तगी की मांग पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि ये आरोप बहुत गंभीर है। आपराधिक मामला है। आरोपी प्रोफेसर जांच को प्रभावित नहीं करे इसलिए उनका तबादला किया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद इनपर सभी तरह की कारवाई की जाएगी।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…