Home Featured दरभंगा में जारी है जंगलराज, दिनदहाड़े गोली मारकर प्रोपर्टी डीलर की हत्या।
August 6, 2022

दरभंगा में जारी है जंगलराज, दिनदहाड़े गोली मारकर प्रोपर्टी डीलर की हत्या।

 

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा में अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे रहे हैं और पुलिस उदभेदन की जेहमत नही उठाती। इसका बड़ा कारण माना जाता है कि घटनाओं को रोकने में नाकामी और उदभेदन नही करने के वाबजूद आईजी स्तर के पदाधिकारियों द्वारा थाना पर घूम कर पुलिसिंग की तारीफ की जाती है।

ताजा मामले में दरभंगा के सिमरी थानाक्षेत्र के शोभन स्थित शोभन-एकमी बाइपास पर शनिवार को बदमाशों ने एक प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी है। केवटी थानाक्षेत्र के खिरमा पथरा निवासी जहीर आलम के 36 वर्षीय पुत्र मो. शहजाद आलम को बदमाशों ने सामने से सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। इसके बाद बुलेट व अन्य बाइक पर सवार लगभग आदे दर्जन बदमाश एकमी की ओर फरार हो गए।

Advertisement

घटना स्थल के कुछ दूरी पर घास काट रही एक महिला ने पास के चौक पर जाकर घटना की जानकारी दी। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शहजाद को उठाकर डीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल से पिस्टल का एक खोखा और पल्सर बाइक बीआर32यू-3159 को जब्त किया गया है। बाइक शहजाद का है अथवा बदमाश का, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

बताया जाता है कि शहजाद वर्तमान में नगर थाना स्थित किलाघाट मोहल्ला में रहकर प्रापर्टी डीलर का काम करता था । वह किसी ग्राहक को भूमि दिखाने के लिए शोभन-एकमी बाइपास रोड में गया था। जहां उसे सामने से बीच सिर में बदमाशों ने गोली मार दी।

सदर एसडीपीओ कृष्ण नंदन कुमार ने बताया कि छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों को चिन्हित किया गया है। बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नये प्रखं…