Home मुख्य अंतिम सोमवारी में उमड़ी भीड़ के कारण मची भगदड़, दर्जन भर से ज्यादा श्रद्धालु घायल।
August 8, 2022

अंतिम सोमवारी में उमड़ी भीड़ के कारण मची भगदड़, दर्जन भर से ज्यादा श्रद्धालु घायल।

दरभंगा: जिले के कुशेश्वरस्थान में सावन माह की अंतिम सोमवारी पर जलाभिषेक के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान कुशेश्वरस्थान-बिरौल एसएच-56 पर असमा में अचानक भगदड़ मच गयी। इसमें करीब दर्जन भर से अधिक श्रद्धालुओं के घायल होने की सूचना है। इनमें से चार लोगों की पहचान हो गयी है। उन्हें पीएचसी कुशेश्वरस्थान में प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

Advertisement

घायलों की पहचान कुशेश्वरस्थान प्रखंड के नारायणपुर निवासी रूबी कुमारी (18), मुस्कान कुमारी (14), इसी प्रखंड के ताइरसो गांव निवासी सुनीता कुमारी (22) व संगीता कुमारी (18) के रूप में की गयी है। सतीघाट पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरव आनंद ने कहा कि चारों घायल को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है।

बताया जाता है कि असमा पुल पर कुछ टेम्पो लगे थे। बीच सड़क पर बने लम्बे-चौड़े तोरण द्वार के कारण जगह कम पड़ गयी थी। संकरी जगह से निकलने के क्रम में अचानक वहां भगदड़ मच गयी। इस दौरान कई लोग सड़क किनारे बनी खाई में गिरकर घायल हो गए। इनमें से एक दर्जन लोगों को अधिक चोटें लगी हैं। बाद में कांवर लेकर जलार्पण के लिए जा रहे शिवभक्तों ने ही अपने प्रयास से स्थिति पर काबू पाया।

Share

Check Also

विभिन्न मामलों में फरार चल रहे 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: बहेड़ा थाना की पुलिस ने बीती रात विभिन्न कांड में फरार चल रहे आरोपियों को अलग-अलग …