Home Featured दुर्घटना में घायल व्यक्ति की इलाज के क्रम में मौत, निजी अस्पताल में तोड़फोड़।
August 8, 2022

दुर्घटना में घायल व्यक्ति की इलाज के क्रम में मौत, निजी अस्पताल में तोड़फोड़।

दरभंगा: सड़क दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति की इलाज के क्रम में मौत हो जाने से सोमवार को सोनकी में जमकर बवाल किया गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने सोनकी स्थित एक निजी अस्पताल में तोड़फोड़ करते हुए जमकर हंगामा किया। इसके बाद छह घंटे तक दोनार-बेनीपुर एसएच-56 को अस्पताल के सामने जाम कर दिया।

सूचना मिलने पर सोनकी व फेकला ओपी के अलावा सदर बीडीओ, सर्किल इंस्पेक्टर, सदर थाने की पुलिस, दंगा नियंत्रण बल व सीआईटी के जवानों के पहुंचने पर मामला शांत हुआ। बताया जाता है कि गत छह अगस्त की शाम फेकला ओपी निवासी उपेंद्र लाल देव के पुत्र परमिंदर लालदेव अपनी पत्नी कामिनी देवी के साथ टेंपो से दोनार से सोनकी आ रहा था। इसी दौरान साहिला मोड़ के पास एक अज्ञात ट्रैक्टर ने टेंपो में ठोकर मार दी। इसमें परमिंदर एवं कामिनी गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। दुर्घटना के बाद परमिंदर को स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके पेट में रॉड घुस जाने की बात बताई गई। अस्पताल में परमिंदर का इलाज शुरू हुआ। सात अगस्त को स्थिति बिगड़ने पर उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। लेकिन, डीएमसीएच ले जाने के क्रम में ही परमिंदर लालदेव (25) की मौत हो गई। परमिंदर की मौत की सूचना पर उसके ग्रामीण काफी उग्र हो गए। दर्जनों की संख्या में ग्रामीण हॉस्पिटल पहुंचकर तोड़फोड़ करने लगे। उन लोगों ने अस्पताल के शीशा, कुर्सी टेबल आदि को तोड़ दिया।

घटना की सूचना पर ओपी प्रभारी रूदल कुमार मौके पर पहुंचे। जिले से दंगा नियंत्रण बल एवं सीआईटी के जवानों को बुलाया गया तब जाकर हंगामा कर रहे लोगों से अस्पताल को खाली करवाया जा सका। इसी दौरान डीएमसीएच से पोस्टमार्टम कराकर परमिंदर का शव वहां पहुंचा। सभी लोगों ने शव को अस्पताल के सामने रखकर मुख्य सड़क को जाम कर दिया। वे लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे।

घटना की सूचना पर फेकला ओपी प्रभारी अकमल खुर्शीद, सदर बीडीओ विजय कुमार सौरभ, सर्किल इंस्पेक्टर ललन कुमार व सदर थाने के एसआई सुमन कुमार मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

सोनकी ओपी प्रभारी रूदल कुमार ने बताया कि मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने सड़क को जाम किया था। मुआवजे के लिए कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया गया।

Share

Check Also

बैंगलोर से उड़ी फ्लाइट दरभंगा के बदले पहुंची हैदराबाद, यात्रियों ने किया हंगामा।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: लगता है कि दरभंगा एयरपोर्ट को बंद करने की साजिश तेज हो ग…