Home Featured पूर्व मुखिया के भाई की हत्या के बाद सक्रिय हुई पुलिस, घटनास्थल पर पहुंची डॉग स्क्वायड एवं टेक्निकल टीम।
August 9, 2022

पूर्व मुखिया के भाई की हत्या के बाद सक्रिय हुई पुलिस, घटनास्थल पर पहुंची डॉग स्क्वायड एवं टेक्निकल टीम।

 

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले के एपीएम थानाक्षेत्र के रामभद्रपुर के पूर्व मुखिया उज्जवल कुमार झा के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पूर्व मुखिया के भाई अविनाश कुमार झा उर्फ विशाल झा पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। हालांकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसकी हत्या किसने की है। बताया जाता है कि क्षेत्र के अनार कोठी के पास बदमाशों ने विशाल पर फायरिंग कर दी, जिसमें उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना से लोगों में काफी आक्रोश है।

Advertisement

घटना के बाद कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर कैम्प कर रही है। घटनास्थल के साथ साथ मृतक के घर के आसपास भी पुलिस बलों की तैनाती देखी जा रही है। टेक्निकल सेल एवं डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची है। फॉरेंसिक की टीम को भी बुलाया गया है। मृतक के मोबाइल को भी खंगाला जा रहा है। संदिग्धों के विरुद्ध छापेमारी भी शुरू हो ग़यी है।

फिलहाल पुलिस भी किसी प्रकार की कोई भी विस्तृत जानकारी देने से परहेज कर रही है। वहीं घटनास्थल से लेकर डॉग स्क्वायड की टीम मृतक के गांव की ओर भी गयी। लोगों की भीड़ भी डॉग स्क्वायड के साथ साथ हर तरफ जाती दिखी। बताया जाता है डॉग स्क्वायड का कुत्ता घटनास्थल से एक चप्पल सूंघ कर घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर एक शिक्षक के आंगन में गया और बैठ गया। कुछ लोगो का कहना था कि मृतक उक्त स्थल से उठाने के दौरान भी चप्पल टूटा हो सकता है। कहा जाता है कि उक्त शिक्षक से मृतक के परिवार की दोस्ती भी थी।

घटना के संबंध में प्रतिक्रिया देते हुए सदर एसडीपीओ कृष्ण नंदन कुमार ने कहा कि पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी। मामले का वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया जा रहा है। जल्द पूरे मामले का उदभेदन किया जाएगा। जो भी अपराधी होंगे, उन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share

Check Also

विभिन्न मामलों में फरार चल रहे 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: बहेड़ा थाना की पुलिस ने बीती रात विभिन्न कांड में फरार चल रहे आरोपियों को अलग-अलग …