Home Featured दो अलग अलग घटनाओं में चाकू मारकर दो युवकों को किया घायल।
August 9, 2022

दो अलग अलग घटनाओं में चाकू मारकर दो युवकों को किया घायल।

दरभंगा: दरभंगा में बेलगाम अपराधी अब एक दिन में एक साथ ज्यादा से ज्यादा आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं। एकतरफ जहां एक पूर्व मुखिया के भाई के हत्या की खबर सामने आयी, वहीं शहर में मंगलवार को दो अलग अलग घटनाओं में दो युवकों पर चाकुओं से जानलेवा हमला का मामला सामने आया है। एक युवक को तो घर मे घुसकर चाकू से गोद दिवा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पहली घटना मब्बी ओपी क्षेत्र के शिवधारा में सोमवार की देर शाम हुई। यहां नुमाइशी खेल के दौरान एक युवक को कुछ लोगों ने मिलकर चाकू मार दिया। चाकू लगने से युवक गंभीर रूप से जख्मी है। जख्मी स्थिति में इलाज के लिए उसे कादिराबाद के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जख्मी की पहचान विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के नाका दो फकीराना मोहल्ला निवासी मो. चांद मलिक के रूप में हुई है। पुलिस को दिए फर्द बयान में उसने अपने ऊपर चाकू से हमला करने को लेकर दो लोगों को आरोपी बनाया है।

वहीं दूसरी घटना नगर थाने के लालबाग में हुई। यहां एक युवक को घर में घुसकर चाकू से गोद दिया गया। उसका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। घायल की पहचान लालबाग निवासी मो. अख्तर के पुत्र मो. फहद के रूप में की गयी है। फहद ने बताया कि देर रात करीब तीन बजे मोहर्रम देखकर अपनी स्कूटी से घर आ रहा था। इसी दौरान घर के पास दो युवकों ने जान मारने की नीयत से हम पर हमला कर दिया। हम किसी तरह जान बचाकर वहां से भागकर घर में घुस गए। कुछ देर बाद सामने के दरवाजे से दोनों लोग आए और हम पर हमला कर दिया। इसी दौरान एक युवक ने चाकू निकालकर मेरे पेट में घुसा दिया। इसके बाद हम बेहोश होकर गिर गए। दोनों अपराधी वहां से भाग गए। घायल युवक के भाई मो0 अहद ने बताया कि लोगों ने आनन-फानन में इसे डीएमसीएच में भर्ती करवाया। यहां उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व में भी मेरे भाई को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है।

Share

Check Also

बैंगलोर से उड़ी फ्लाइट दरभंगा के बदले पहुंची हैदराबाद, यात्रियों ने किया हंगामा।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: लगता है कि दरभंगा एयरपोर्ट को बंद करने की साजिश तेज हो ग…