Home Featured देर रात नशे में धुत्त युवकों ने डिवाइडर पर चढ़ा दी कार।
August 11, 2022

देर रात नशे में धुत्त युवकों ने डिवाइडर पर चढ़ा दी कार।

दरभंगा: शराबबंदी भले कागजों में लागू हो, पर इसका असर लगता है लोगों पर कम होता जा रहा है। ताजा मामले में शहर के विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र अंतर्गत बेला मोड़ के निकट नशे में धुत्त कार में सवार युवकों द्वारा डिवाइडर पर कार चढ़ा देने का मामला सामने आया है। इसमें उनकी कार जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर BR1Z 4500 है, वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना रात्रि करीब डेढ़ बजे की बतायी जाती है। घटना की सूचना पर पहुंची विश्वविद्यालय थाना की गश्ती टीम ने कार को कब्जे में लेकर नशे में धुत्त दोनों युवकों को भी हिरासत में ले लिया।

Advertisement

इस घटना के सम्बंध में विश्वविद्यालय के पुअनि अलख नारायण तिवारी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। दर्ज प्राथमिकी में उन्होंने बताया है कि बुधवार की रात्रि गश्ती के दौरान उन्हें कार के डिवाडर पर चढ़ने और क्षतिग्रस्त होने की सूचना मिली। सूचना के बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे।

उन्होंने कहा कि सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे तो कार क्षतिग्रस्त था। लेकिन उसपर दो सवार सड़क किनारे खड़े थे। उन्होंने दोनों से पूछताछ की तो दोनों नशे में थे। ब्रेथ एनेलाइज़र से चेक किया गया तो सदर थाना क्षेत्र के छपकी निवासी लड्डू लाल पासवान के पुत्र अशोक कुमार उर्फ छोटू का 55/100 एमएल वहीं मब्बी ओपी के चक्का निवासी गोपी पासवान के पुत्र विजय कुमार पासवान का 25/100 एमएल था। मतलब दोनों नशे में था ।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कार को कब्जे में ले लिया। दोनों के विरुद्ध नशा सेवन को लेकर थाने में पुअनि श्री तिवारी ने प्राथमिकी ( 264/22 ) दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Share

Check Also

बैंगलोर से उड़ी फ्लाइट दरभंगा के बदले पहुंची हैदराबाद, यात्रियों ने किया हंगामा।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: लगता है कि दरभंगा एयरपोर्ट को बंद करने की साजिश तेज हो ग…