Home Featured शपथ ग्रहण के दिन से ही बिहार में शुरू हो गया अपराधियों का तांडव: गोपालजी।
August 11, 2022

शपथ ग्रहण के दिन से ही बिहार में शुरू हो गया अपराधियों का तांडव: गोपालजी।

दरभंगा: बिहार में नीतीश कुमार द्वारा जनता के जनादेश का गला घोंटे जाने एवं विश्वासघात करने का आरोप लगाते हुए इसके खिलाफ जिला भाजपा द्वारा 12 अगस्त को दिन के दस बजे, शहर के कर्पूरी चौक पर महाधरना का आयोजन किया जाएगा। उक् जाकारी दरभंगा सांसद डॉ गोपाल जी ठाकुर ने दी। सांसद ने इस महाधरना कार्यक्रम में जिले के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं एवं आम जनता से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का अनुरोध किया।

सांसद डॉ ठाकुर ने कहा कि इस गठबंधन के शपथ ग्रहण के दिन से ही बिहार में अपराधियों का तांडव शुरू हो गया। उन्होंने कहा कि इस सरकार को रोज़गार, उद्योग, शिक्षा, स्वास्थ्य के विकास से कोई मतलब नहीं है। अब बिहार में पुनः बाहुबली राज का स्थापना होगा, जहां आम लोगों, खासकर महिलाओं का घर से निकलना दुभर हो जाएगा। भाजपा सांसद ने कहा कि अब पुनः व्यक्तिगत हित, स्वार्थ, सत्ता के लिए सरकार का खजाना से लेकर व्यापारियों को लूटने का सिलसिला प्रारंभ हो जाएगा।

सांसद डॉ ठाकुर ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार की जनता द्वारा 2020 में दिए गए जनादेश के साथ विश्वासघात किया है। जिससे राज्य भर की जनता में आक्रोश व्याप्त है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता को जबरदस्ती जंगलराज में धकेलने का घिनौना काम नीतीश कुमार द्वारा किया गया, जबकि जनता इस बेमेल सरकार के लिए जनादेश नहीं दी थी। उन्होंने कहा की नीतीश कुमार, भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति गांधी परिवार और जंगलराज के महानायक लालू परिवार के गोद में जाकर बैठ गए है, जिसका जवाब बिहार की जनता इस गठबंधन को देगी। उन्होंने ने कहा की यह गठबंधन ज्यादा दिन तक चलने वाली नही है और बिहार की जनता इन ठग लोगों को सबक सिखाएगी। सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार को अब इज्जत और सम्मान से कोई वास्ता नहीं रहा।

Share

Check Also

विभिन्न मामलों में फरार चल रहे 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: बहेड़ा थाना की पुलिस ने बीती रात विभिन्न कांड में फरार चल रहे आरोपियों को अलग-अलग …