Home Featured सत्ता बदलते ही एक्शन में आयी पुलिस, एकसाथ लूट की तीन घटनाओं का किया उदभेदन।
August 12, 2022

सत्ता बदलते ही एक्शन में आयी पुलिस, एकसाथ लूट की तीन घटनाओं का किया उदभेदन।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: लगता है महीनों से सोयी नजर आने वाली पुलिस पर भी बिहार के सत्ता परिवर्तन का असर दिख रहा है। थाना के सामने घटना होने पर भी सोयी रहने वाली दरभंगा पुलिस अचानक ऐसी जागी कि लूट की घटना का 24 घंटे के अंदर उदभेदन कर शातिरों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लूट का सामान भी बरामद कर लिया। साथ ही एक सप्ताह पूर्व हुए लूट की दो अन्य घटनाओं का उदभेदन भी इसी के साथ कर लिया गया।

दरअसल, सिमरी थानाक्षेत्र के शोभन स्थित शोभन एकमी बाइपास में बुधवार की रात एक बैंककर्मी से हुई लूट में गिरफ्तार दो बदमाशों के निशानदेही पर पुलिस ने गुरुवार को तीसरे शातिर को चांडी गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार बदमाशों में बहादुरपुर थानाक्षेत्र के चांडी निवासी राजकिशोर यादव, मो0 जाकिर और मो0 इरफान शामिल हैं। पूछताछ में तीनों ने कई वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।

Advertisement

शुक्रवार को लहेरियासराय थाना परिसर में प्रेस वार्ता का आयोजन कर सदर एसडीपीओ कृष्ण नंदन कुमार ने इस संबंध ने विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार की रात मधुबनी में कार्यरत बैंककर्मी शिवशंकर पासवान को अपने घर मुजफ्फरपुर जाने के क्रम में बदमाशों ने ओवरटेक कर घेर लिया। इसके बाद रुपये, कागजात, मोबाइल लूटकर फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर छापेमारी की। इसमें राजकिशोर और मो0 जाकिर को एक पिस्टल के साथ दबोच लिया गया। पहले तो दोनों पुलिस को चकमा देने की कोशिश की। लेकिन , जब सख्ती से पूछताछ की गई तो लूटे गए बैग को घर से निकालकर दे दिया। जिसमें सारा सामान सुरक्षित पाया गया।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। कमतौल थानाक्षेत्र के सोतिया चौर में तीन अगस्त को हथियार के बल पर एलटी फाइनेंस कंपनी के कर्मी विकास कुमार से 76 हजार छह सौ बीस रुपये और मोबाइल लूटने की बात कही है। इसी दिन शोभन में ईंट भट्टा मालिक से 75 हजार रुपये की लूट इसी गिरोह के द्वारा अंजाम दिया गया था। इस घटना में लूटे गए समान भी बरामद कर लिया गया है।

Share

Check Also

बैंगलोर से उड़ी फ्लाइट दरभंगा के बदले पहुंची हैदराबाद, यात्रियों ने किया हंगामा।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: लगता है कि दरभंगा एयरपोर्ट को बंद करने की साजिश तेज हो ग…