Home Featured छात्रों की समस्याओं को लेकर एमएसयू लगाएगा छात्र अदालत।
August 31, 2022

छात्रों की समस्याओं को लेकर एमएसयू लगाएगा छात्र अदालत।

दरभंगा: मिथिला स्टूडेंट यूनियन की ओर से एक बार फिर से छात्र अदालत का आयोजन गुरुवार से मिथिला विश्वविद्यालय में किया जा रहा है। बुधवार को उक्त जानकारी देते हुए एमएसयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमन सक्सेना ने कहा पिछले दो वर्षों से विश्वविद्यालय में छात्रों को कई तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

जबसे नए डाटा सेंटर को विश्वविद्यालय में लाया गया है तबसे समस्या और भी बढ़ गयी है। रिजल्ट जैसे-तैसे प्रकाशित किया जा रहा है। हजारों छात्रों के रिजल्ट में एब्सेंट लगा दिया गया है। कई छात्रों का रिजल्ट पेंडिंग कर दिया गया तो कई का रिजल्ट तक वेबसाइट अपलोड नहीं किया गया है। इससे प्रतिदिन छात्र विश्वविद्यालय आकर इधर-उधर घूमते रहते हैं। इसे देखते हुए संगठन ने ऑनलाइन मीटिंग कर निर्णय लिया कि अब फिर से छात्र अदालत का आयोजन शुरू कर छात्रों की समस्या का समाधान किया जाएगा।

Advertisement

एमएसयू के विश्वविद्यालय अध्यक्ष आदित्य मिश्रा व कोषाध्यक्ष नारायण मिश्रा के नेतृत्व में छात्र अदालत का आयोजन गुरुवार से किया जाएगा।

एमएसयू के विश्वविद्यालय प्रभारी जय प्रकाश झा ने कहा कि छात्र अदालत के माध्यम से छात्रों से जुड़ी तमाम समस्याओं का समाधान किया जाएगा। पूर्व में भी संगठन की ओर से छात्र अदालत का आयोजन किया जाता रहा है

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…