Home Featured प्रदर्शनकारियों की मांग मानने को तैयार नहीं बीडीओ, जमकर हुई नारेबाजी।
September 3, 2022

प्रदर्शनकारियों की मांग मानने को तैयार नहीं बीडीओ, जमकर हुई नारेबाजी।

दरभंगा: बहादुरपुर प्रखंड मुख्यालय पर तीसरे दिन शनिवार को भी मांगों को लेकर पंचायत समिति संघ का बेमियादी धरना जारी रहा। बावजूद प्रखंड प्रशासन की ओर से धरना पर बैठे पंचायत समिति सदस्यों से वार्ता नहीं की गई है। पंचायत समिति सदस्य गंगा प्रसाद साहू ने कहा कि सदस्यों की ओर से आवेदन पर कार्रवाई नहीं करने, प्रखंड मुख्यालय में पंचायत समिति मद से किए गए कार्यों की जांच कराने, बहादुरपुर प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी सह कार्यपालक पदाधिकारी पंचायत समिति को अविलंब प्रभार देने, बहादुरपुर प्रखंड में शिक्षकों के स्थानांतरण एवं प्राधिकार की ओर से बहाल किए गए शिक्षकों की अनियमितता की जांच करने व सभी किसानों को खाद बीज समय पर उपलब्ध कराने सहित अन्य मांगों को लेकर वे लाेग बेमियादी धरना पर हैं। फिर भी प्रशासन मौन धारण कर बैठे हुए है।

हालांकि बहादुरपुर बीडीओ प्रदर्शनकारियों से मिलने के लिए पहुंचे, जहां वार्ता विफल रही। धरना प्रदर्शन कर रहे पंचायत समिति सदस्यों ने बीडीओ के खिलाफ जानकर नारेबाजी की।

धरना पर पंचायत समिति सदस्य संघ बहादुरपुर के अध्यक्ष गंगा प्रसाद साहू, समिति सदस्य गुड्डी देवी, मीना देवी, दोरिक पासवान, सूरज बैठा, राजेश कुमार साह आदि बैठे हैं।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …