Home Featured चोरों ने आभूषण दुकान को बनाया निशाना, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत।
September 6, 2022

चोरों ने आभूषण दुकान को बनाया निशाना, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले में चोर और पुलिस के बीच लुका छिपी का खेल जारी है। बीते दिनों बलभद्रपुर में हुए चोरी की घटना को सुलझा भी नहीं पाई थी कि दूसरी तरफ बेखौफ चोर ने चोरी के नए घटना को सफलता पूर्वक अंजाम दिया है। जिले भर में हो रहे अपराधिक वारदात और चोरी की घटना से लोग चिंतित है। लोगों का पुलिस से अब विश्वास हटने लगा है। साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग गया है। ताजा मामला लहेरियासराय थाना क्षेत्र के पंडासराय का है जहां सोमवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने आभूषण दुकान को निशाना बनाया है।

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की सारी गतिविधि कैद हो गई है। इसमें तीन चोर घटना को अंजाम देते हुए स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं । सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है कि चोर द्वारा दुकान के पीछे के गेट को तोड़कर दुकान के भीतर प्रवेश किया गया, जहां बारी बारी से तिजोरी एवं अलमीरा को तोड़कर हाथ साफ किया है।

Advertisement

वहीं घटना के संबंध में दुकान मालिक बाकरगंज निवासी रितेश कुमार ने बताया कि वे सोमवार की रात्रि करीब नौ बजे दुकान बंद कर चले गए। मंगलवार की सुबह जब दुकान खोला तो स्थिति देख दंग रह गए। दुकान के पिछले हिस्से का गेट टूटा हुआ था और सारा सामान बिखरा पड़ा था। दुकाम से लगभग ढाई लाख मूल्य के पच्चीस ग्राम सोना और तीन किलो चांदी गायब होने की बात बताई जा रही है।

घटना को लेकर दुकानदार की ओर से थाना में आवेदन भी दिया गया है।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…