Home Featured युवा प्रतिभा खोज प्रतियोगिता का आयोजन।
September 6, 2022

युवा प्रतिभा खोज प्रतियोगिता का आयोजन।

दरभंगा: प्रसार भारती के आकाशवाणी के दरभंगा केंद्र तथा ललित नारायण मिथिला विश्विद्यालय के पीजी रसायन विज्ञान विभाग के संयुक्त तत्वावधान में मंगलवार को एआइआर नेक्स्ट, युवाओं का, युवाओं के लिए युवा प्रतिभा खोज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें केमेस्ट्री डिपार्टमेंट के कई छात्र-छात्राओं ने निर्धारित 10 विषयों पर अपने-अपने विचार व्यक्त किए।

Advertisement

आकाशवाणी दरभंगा के कार्यक्रम प्रमुख रंजन कुमार सिंह ने आम बोलचाल की भाषा और सरल शब्दों और वाक्यों के प्रयोग और महत्व पर प्रकाश डाला। प्रसारण अधिशासी बिनीत कुमार ठाकुर ने प्रतिभागियों को अपनी प्रस्तुति में विषय वस्तु के साथ आवाज एवं उच्चारण पर विशेष ध्यान देने की बात कही।

विभागाध्यक्ष प्रो. प्रेम मोहन मिश्र ने रसायन विज्ञान विभाग में ऐसा कार्यक्रम करने के लिए माणिकांत झा सहित आकाशवाणी दरभंगा के अधिकारियों को धन्यवाद दिया। निर्णायक की भूमिका प्रसारण अधिशासी मितेश कुमार मिश्रा और विनीत कुमार ठाकुर ने निभाई। प्रतियोगिता के दौरान गीत-संगीत का भी दौर चला। आकाशवाणी के कलाकार दीपक कुमार झा के गाए गीतों ने वातावरण को खुशनुमा बना दिया। आकाशवाणी संवाददाता मणिकांत झा ने भी अपने रचित गीत से प्रतिभागियों का मनोबल बढ़ाया। मंच संचालन आकाशवाणी कम्पीयर निकिता कुमारी ने किया। कार्यक्रम में कुमारी सुप्रिता, ऋषि कुमार और ऋचा मृणाल को विजेता घोषित किया गया।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…