Home Featured बाइक चोरी के प्रयास में धराये युवक को पिटाई के बाद किया गया पुलिस के हवाले।
September 9, 2022

बाइक चोरी के प्रयास में धराये युवक को पिटाई के बाद किया गया पुलिस के हवाले।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शहर में इन दिनों मोटरसाइकिल चोरों ने पुलिस का नाकोदम कर रखा है। बीते कई दिनों से जिले में कहीं न कहीं चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है। बीते बुधवार को भी लहेरियासराय थाना क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से एक दर्जन बाइक की चोरी का मामला सामने आया था। लोगों में बाइक चोरों का इस कदर खौफ है की कोई भी व्यक्ति अपना काम चैन से नहीं कर पाते है, बाइक चोरी का भय से लोग अपने काम को छोड़ कर बीच बीच में बाइक को देखने आते हैं।

शुक्रवार को एक व्यक्ति का मोटरसाइकिल चोरी होते होते बचा। घटना लहेरियासराय थाना से महज चंद कदम की दूरी पर समाहरणालय परिसर के बाहर की है।

Advertisement

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक युवक समाहरणालय परिसर के बाहर लगे के गाड़ी से छेड़ छाड़ कर रहा था। जिसे भीड़ द्वारा रंगे हाथों पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं नेहरा निवासी जय किशोर ठाकुर के पुत्र अमन कुमार ठाकुर ने बताया कि वह अपना बाइक समाहरणालय परिसर के बाहर खड़ा करके बड़ा बाबू के पास कुछ कागजात लेने लिए आया था। वापस लौटने लोगों द्वारा बताया गया कि उनका बाइक युवक द्वारा खोला जा रहा था। उन्होंने बताया कि वे अपने गाड़ी का हैंडल लॉक करके गए थे, वापस आने पर लॉक टूटा हुआ मिला।

पकड़े गए चोर से पुलिस की पूछताछ जारी है। उसकी निशानदेही पर पुलिस द्वारा दो अन्य संदिग्धों को भी हिरासत में लिया गया है। साथ ही अन्य साथियों की गिरफ्तारी एवं पूर्व में चोरी किये गए बाइकों की बरामदगी हेतु छापेमारी जारी है।

Share

Check Also

बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत।

दरभंगा: जिले के सदर थाना क्षेत्र के दरभंगा-सकरी एसएच पर बुधवार को सारा मोहनपुर गांव के पास…